ताज़ा खबर
 

सहवाग ने ‘बस इत्ता सा रह गया’ कहकर उड़ाया अंपायर धर्मसेना का मजाक, जानिए क्या था मामला

विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अंपायर कुमार धर्मसेना को निशाना बनाया। मंगलवार (6 दिसंबर) को सहवाग ने लिखा, 'बस इत्ता सा रह गया, स्मिथ को सही डिसीजन देने से।

विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अंपायर कुमार धर्मसेना को निशाना बनाया। मंगलवार (6 दिसंबर) को सहवाग ने लिखा, ‘बस इत्ता सा रह गया, स्मिथ को सही डिसीजन देने से। बांग्लादेश और भारत में मिली आपार सफलता के बाद #DharmasenaReviewSystem ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुका है।’ सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे वनडे मैच का जिक्र किया था। दोनों टीमें इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में Chappell-Hadlee Trophy, 2016 खेल रही हैं। मैच के दूसरे वनडे में धर्मसेना ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को कॉट बिहाइंड आउट दे दिया था लेकिन रिव्यू के बाद उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा। दरअसल, 33वें ओवर में स्मिथ के बल्ले से एक गेंद मिस हो गई जिसे पीछे विकेटकीपर ने पकड़ लिया। उसने और बॉलर ने अपील कर दी। धर्मसेना ने अपील सुनकर आउट करार देते हुए अपनी उंगली उठा दी। लेकिन स्मिथ को लग रहा था कि वह आउट नहीं हैं। उन्होंने DRS रिव्यू मांगा। उसमें वह नॉट आउट साबित हो गए। फिर धर्मसेना को अपना फैसला बदलना पड़ा। इसको लेकर सहवाग ने ट्वीट किया था। सहवाग ने डिसीजन रिव्यू सिस्टम का नाम बदलकर मजाक-मजाक में ‘धर्मसेना रिव्यू सिस्टम’ भी रख दिया है।

गौरतलब है कि मंगलवार को ही सहवाग ने एक और ट्वीट किया था। वह ट्वीट भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के लिए था। दरअसल 6 दिसंबर को जडेजा का जन्मदिन था। उसपर सहवाग ने लिखा ‘चिप्स के पैकेट की तरह जल्दी ओवर खत्म करने वाले जडेजा को हप्पी बर्थडे। केक को चाकू से उसी अंदाज में काटो जिस तरीके से तुम तलवार घुमाते हो।’ इसके साथ उन्होंने रविंद्र जडेजा की वे फोटोज भी शेयर की जिनमें वह बैट को तलवार की तरह घुमाते दिख रहे थे।

सहवाग इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। वह रोज कुछ नया और मजेदार लिखते रहते हैं। उनकी कमेंट्री के भी काफी चर्चे होते हैं।

सहवाग ने यह ट्वीट किया था –

उनकी कमेंट्री के कुछ मजेदार वीडियो देखिए –

इस वक्त की बाकी ताजा खबरें पढ़ने के क्लिक करें

वीडियो: अभिनेत्री से तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने तक जयललिता का सफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App