ताज़ा खबर
 

IPL 2019 SRH vs KKR: केकेआर ने 6 विकेट से जीता मैच

SRH vs KKR, VIVO IPL 2019 Cricket Score Streaming Online at Hotstar Cricket, Star Sports 1 Hindi, 2 and 3 Cricket: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के दूसरे मैच को आप रविवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

Author Updated: March 25, 2019 6:33 AM
केकेआर ने आईपीएल सीजन-12 में किया जीत से आगाज (फोटो सोर्स- ipl twitter)

SRH vs KKR:  सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल सीजन 12वें का दूसरा मुकाबला खेला गया जिसमें केकेआर ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की । इस मैच में टॉस जीतकर केकेआर ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। वहीं वार्नर के 85 और विजय शंकर के नाबाद 40 रनों के दम पर हैदराबाद ने केकेआर को 183 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में जब केकआर की टीम उतरी तो उसकी शुरुआत भले ही अच्छी न रही हो लेकिन नीतिश राणा के अर्धशतक और रसेल के 19 गेंदों में 49 रनों की तूफानी पारी के दम पर केकेआर ने इस मैच को जीत लिया। शुभमन गिल ने दो छक्कों की मदद से टीम को जीत दिलाई।

सनराइजर्स ने शिखर धवन की जगह विजय शंकर, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को शामिल किया लेकिन देखना होगा कि वे भारतीय सलामी बल्लेबाज के जाने से कैसे उबर पाते हैं। केकेआर की टीम में कप्तान दिनेश कार्तिक आईपीएल के मौके का फायदा उठाकर चयनकर्ताओं को आकर्षित करना चाहेंगे। गौतम गंभीर के जाने के बाद कार्तिक ने केकेआर की अगुआई की और टीम पिछले साल दूसरे एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर तीसरे स्थान पर रही।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MI vs DC IPL 2019: इन खिलाड़ियों को मिला टीम में मौका, ये है दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन
2 IPL 2019 DC Players List: यहां जानें दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम और होने वाले मैचों के बारे में…
3 South Africa vs Sri Lanka 3rd T20: श्रीलंका पर साउथ अफ्रीका ने किया क्लीन स्वीप
ये पढ़ा क्‍या!
X