ताज़ा खबर
 

क्या अनुपमा परमेश्वरन के साथ रिलेशनशिप में हैं बुमराह? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इससे पहले ऐसी खबर आई थी कि जसप्रीत बुमराह तेलुगू एक्ट्रेस राशि खन्ना को डेट कर रहे हैं। लेकिन एक चैट शो में राशि ने अपने अफेयर की बातों को बेबुनियाद बताया था।

जसप्रीत बुमराह और एक्ट्रेस अनुपमा परमेसरन।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपना सारा ध्यान भारत को तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने पर दे रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलावर को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन टीम के लिए बेहद अहम होगा। हालांकि, बुमराह जहां एक ओर वर्ल्ड कप में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर उनका नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, ट्विटर पर दोनों के कमेंट्स को देखकर लोगों के बीच ऐसी बाते हो रही हैं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे इस मामले पर अब अनुपमा ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने बुमराह के साथ रिलेशनशिप की बात को खारिज कर दिया है। उनके मुताबिक, वे और बुमराह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। इससे पहले भी ऐसी खबरें आईं थीं कि जसप्रीत बुमराह तेलुगू एक्ट्रेस राशि खन्ना को डेट कर रहे हैं। हालांकि, एक चैट शो में राशि ने अपने अफेयर की बातों को बेबुनियाद बताया था।

जसप्रीत बुमराह से पहले कई और भारतीय क्रिकेटरों की अफेयर की खबरें आती रही है। हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चुका है। भारतीय टीम के पास तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सुनहरा मौका है। टीम अगर मौजूदा प्रदर्शन को जारी रखती है तो वह एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बन सकती है। भारत के लिए बल्ले से रोहित शर्मा और केएल राहुल लगातार रन बना रहे हैं।

वर्ल्ड कप में खेले गए 8 मुकाबलों में 17 विकेट झटककर जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में टूर्नामेंट के टॉप बॉलरों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। सेमीफाइनल और फाइनल में जसप्रीत बुमराह टीम के लिए अधिक फायदेमंद साबित हो सकते हैं। दबाव में बुमराह का प्रदर्शन हमेशा से बेहतर रहा है। अगर भारतीय टीम को फाइनल तक का सफर तय करना है तो बुमराह को शुरुआती ओवर में विकेट झटकने होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sourav Ganguly के जन्मदिन पर सहवाग ने दी ’56 इंची कप्तान’ को बधाई, पढ़ें क्या कहा
2 India vs New Zealand: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें
3 वर्ल्ड कप से पाकिस्तान को बाहर करने के लिए जानबूझकर हारा भारत? सरफराज अहमद ने दिया यह जवाब