ताज़ा खबर
 

भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड का टूटा दिल, गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ

इसी हफ्ते मोली किंग ने ब्रॉड से ब्रेकअप की जानकारी मीडिया को दी। इस ब्रेकअप के बाद वह बेहद खुश दिखाई पड़ रही है। ब्रेकअप की वजह पूछे जाने पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा। मोली एक सिंगर और राइटर के साथ-साथ मॉडल भी हैं। पिछले पांच महीनों से मोली और ब्रॉड का रिलेशनशिप था, ये दोनों कई जगहों पर एक साथ देखे जा चुके हैं।

स्टुअर्ट ब्रॉड। (फोटो सोर्स- RETURS)

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्‍टुअर्ट ब्रॉड की गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है। इसी हफ्ते मोली किंग ने ब्रॉड से ब्रेकअप की जानकारी मीडिया को दी। इस ब्रेकअप के बाद वह बेहद खुश दिखाई पड़ रही है। ब्रेकअप की वजह पूछे जाने पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा। मोली एक सिंगर और राइटर के साथ-साथ मॉडल भी हैं। पिछले पांच महीनों से मोली और ब्रॉड का रिलेशनशिप था, ये दोनों कई जगहों पर एक साथ देखे जा चुके हैं। ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए मोली ने कहा, ”मैं लगभग एक साल से ब्रॉड को जानती हूं और वह काफी अच्छे इंसान हैं। हम दोनों का शेड्यूल ही कुछ इसी तरह का है कि हम एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे। शुरुआती दिनों में डेट पर जाने के बाद हमारे बीच दूरियां बढ़ती चली गई। यही वजह है कि हमने यह फैसला करने का सोचा। बता दें कि इंग्लिश मीडिया में ब्रॉड और मोली अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

फिलहाल, ब्रॉड भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना सारा ध्यान फोकस कर रहे हैं। पहले मैच में ब्रॉड कुछ खास असर नहीं छोड़ पाए थे, लेकिन दूसरे टेस्ट के दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। पहला दिन बारिश के कारण धुलने के बाद दूसरे दिन बारिश के कारण आधे दिन का ही खेल हो सका था। आधे दिन में ही इंग्लैंड ने जेम्स एंडरसन के पांच विकटों के दम पर भारत को 107 रनों पर समेट दिया था।

इस दोरान ब्रॉड भी एक विकेट लेने में कामयाब रहे। इसके अलावा वह पूरे पारी के दौरान अपनी गेंदबाजी से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आए। एंडरसन और ब्रॉड की स्विंग लेती गेंदों को खेलना भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो रहा था। ब्रॉड की गेंद पर रूट ने रहाणे का कैच छोड़ दिया और वर्ना उनके खाते में एक और विकेट जुड़ जाता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App