ताज़ा खबर
 

Irfan Pathan retirement: शादी से पहले इस खूबसूरत लड़की से 10 साल तक रहा इरफान पठान का अफेयर, जानें क्यों टूट गया रिश्ता

2003 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई थी। उसी दौरान इरफान की मुलाकात शिवांगी देव से हुई और दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन कुछ दिन बाद ही इनकी अफेयर की खबरों ने तुल पकड़ लिया। मीडिया में इनकी लव स्टोरी की चर्चाएं होने लगी।

इरफान पठान और शिवांगी देव (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

Irfan Pathan retirement: भारत की तरफ से कई यादगार मैच खेलने वाले क्रिकेटर इरफान पठान ने शनिवार (5 जनवरी) को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। एक समय था जब इरफान पठान को भारतीय टीम का सबसे भरोसेमंद गेंदबाज माना जाता था। इरफान गेंदबाजी के अलावा समय-समय पर टीम के लिए बल्ले से भी कई अहम भूमिका निभाते नजर आ चुके हैं। साल 2016 में इरफान पठान सऊदी अरब में मॉडल सफा जेद्दाह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं सफा जेद्दाह से पहले इरफान के जिंदगी में एक ऐसी लड़की थी जिनसे उनका अफेयर लगभग दस साल तक रहा था। दरअसल, 2003 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई थी। उसी दौरान इरफान की मुलाकात शिवांगी देव से हुई और दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन कुछ दिन बाद ही इनकी अफेयर की खबरों ने तुल पकड़ लिया। मीडिया में इनकी लव स्टोरी की चर्चाएं होने लगी।

शिवांगी पेशे से चार्टड अकाउंटेंट थीं और इरफान से जल्द से जल्द शादी कर अपने रिश्ते को नाम देना चाहती थी। इरफान उन दिनों टूर खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिवांगी के लिए रुक जाया करते थे। हालांकि, इरफान और शिवांगी के माता-पिता को उनका साथ पसंद नहीं था। इरफान के परिवार वाले शिवांगी को अपनाने के पक्ष में नहीं थे। वहीं शिवांगी के घरवाले भी पठान के साथ अपनी बेटी का शादी नहीं होने देना चाहते थे।

वांगी इरफान के लिए भारत तक आ गई थीं। वह तीन साल तक वडोदरा में भी रहीं। इसके बाद दोनों के घरवाले भी शादी के लिए तैयार हो गए, लेकिन साल 2012 में किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई। इरफान चाहते थे कि पहले उनके बड़े भाई यूसुफ पठान की शादी हो जाए, पर शिवांगी और इंतजार नहीं करना चाहती थी। लिहाजा 2012 में ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

Next Stories
1 इरफान पठान ने 35 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, खुद को बताया खुशकिस्मत
2 IND vs SL: CAA पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- बिना पूरी जानकारी लिए कुछ भी कहना गलत
3 जसप्रीत बुमराह ने कही दिल की बात, बताया महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में कौन है बेस्ट कप्तान
ये पढ़ा क्या?
X