ताज़ा खबर
 

हसीन जहां: जानिए कौन हैं मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी, जिन्‍होंने किया शौहर के अवैध संबंधों का खुलासा

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan : दो साल के अफेयर के बाद दोनों ने अपने घरवालों की रजामंदी से 6 जून 2014 को शादी कर ली। मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद के कहने पर हसीन ने मॉडलिंग करियर को भी छोड़ दिया।

हसीन जहां।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी के आरोपों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के साथ-साथ घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है। हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर शमी से रिलेटेड कुछ तस्वीरें और मैसेज भी शेयर किए हैं। इनमें बताया गया है कि शमी का अफेयर पाकिस्तान की एक महिला के साथ है। वहीं, शमी इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। शमी का कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए यह साजिश रची जा रही है। हसीन जहां को देखते ही शमी ने अपना दिल उन्हें दे दिया था और साल 2014 में दोनों ने मैरिज कर ली थी। हसीन जहां का जन्म कोलकाता के एक बंगाली मुस्लिम परिवार में हुआ था। कोलकाता में ही हसीन ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। हसीन का सपना फिल्मों में काम करने का था, लेकिन 2012 में चल रहे आईपीएल के दौरान उनकी मुलाकात शमी से हुई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हसीन उन दिनों केकेआर टीम के लिए बतौर चीयरलीडर काम करती थीं।

हसीन जहां और मोहम्मद शमी।

दो साल के अफेयर के बाद दोनों ने अपने घरवालों की रजामंदी से 6 जून 2014 को शादी कर ली। मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद के कहने पर हसीन ने मॉडलिंग करियर को भी छोड़ दिया। बता दें कि मोहम्मद शमी हसीन जहां के दूसरे पति हैं। हसीन की पहली शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी थी और उनका अपने पति से तलाक हो गया था।

हसीन ने भी शादी के बाद मॉडलिंग छोड़कर हाउसवाइफ बनकर जीना ही सही समझा। बता दें कि हसीन ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने शमी के कई महिलाओं से संबंधों के बारे में खुलासा किया तो वहीं अपने साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी के बारे में भी बताया। हालांकि, शमी का कहना है कि ऐसा सिर्फ उनके करियर को बर्बाद करने के लिए किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऐलान, 12 मार्च को वडोदरा में होगा पहले मैच
2 कोहली के साथ धोनी ने ही दिया था A+ कैटेगरी का आइडिया, खुद को नहीं मिली जगह
3 तब विराट कोहली को टीम में नहीं चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी
ये पढ़ा क्या?
X