ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल! गवाही दे रहीं ये तस्वीरें

पहले उनके बारे में कहा जा रहा था कि वह 'मुन्ना माइकल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को डेट कर रहे हैं अब उनका नाम आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड संग जोड़ा जा रहा है।

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा के साथ केएल राहुल

टीम इंडिया में फिर से जगह बनाने की जुगत में जुटे लोकेश राहुल इन दिनों क्रिकेट नहीं बल्कि दूसरी वजहों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, पिछले काफी लंबे समय से केएल राहुल अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले उनके बारे में कहा जा रहा था कि वह ‘मुन्ना माइकल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को डेट कर रहे हैं अब उनका नाम आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड संग जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो केएल राहुल इन दिनों आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं। यह बात तब सामने आई जब आकांक्षा के बर्थडे के दिन 27 साल के युवा क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में केएल राहुल-आकांक्षा के साथ उनका एक दूसरा फ्रेंड भी नजर आ रहा है… फोटो शेयर करते हुए केएल राहुल ने लिखा- ‘Happy Birthday! BFF’..आकांक्षा रंजन कपूर।

राहुल की इंस्टाग्राम स्टोरी को अकांक्षा ने भी रि- शेयर किया और लिखा- मैंने अपने नंबर 1 पर्सन को मिस किया… इस कैप्शन के साथ अकांक्षा रंजन ने sad इमोजी भी बनाया। बता दें कि आकांक्षा की बर्थडे पार्टी में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी नजर आए। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज दिखाई दिए। रणबीर-आलिया की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बता दें कि केएल राहुल और अकांक्षा रंजन के रिलेशनशिप की खबरें लंबे वक्त से चर्चा में हैं। राहुल का नाम निधि अग्रवाल, आकांक्षा रंजन कपूर, सोनल चौहान के अलावा सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि अभी तक राहुल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा। वह हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साधे नजर आते हैं।

View this post on Instagram

…n i’m so good with that 💛

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

पिछले दिनों बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में निधि अग्रवाल ने राहुल संग अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि उन्हें लेकर मीडिया में आई खबरों को बेवुनियाद बताया था। निधा ने कहा था कि ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है। केएल राहुल अच्छे क्रिकेटर हैं। वे काफी टैलेंटेड और अच्छे इंसान हैं।’ सोनल ने साफ तौर पर मीडिया की खबरों में लिखे फैक्ट्स को पूरी तरह से झूठ बताया। हालांकि, सोनल चाहती हैं कि राहुल एक बार फिर से अपनी शानदार फॉर्म वापस पाएं।

केएल राहुल संग डेटिंग को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, क्रिकेटर के फॉर्म में लौटने की जताई इच्छा

View this post on Instagram

…n i’m so good with that 💛

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इन खिलाड़ियों के दम पर जीत हासिल करना चाहेगी दोनों टीमें
2 IND vs SA: शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत, फैंस कर रहे धोनी को लाने की मांग
3 चेज मास्टर कोहली ने जड़ा अर्धशतक, भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से दी मात