ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने करवाया अपनी दाढ़ी का बीमा! सामने आया सीसीटीवी फुटेज

भारतीय क्रिकेट फैन्स खासतौर पर युवा फैन्स कोहली की तरह ही दाढ़ी रखना पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने भी अपनी दाढ़ी का लुक कोहली की तरह कर लिया था।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तीनों ही फॉर्मेट में लगभग 50 की औसत से बल्लेबाजी कर रहे हैं। शानदार फॉर्म में चल रहे विराट इन दिनों गर्दन की दर्द से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने जल्द ही मैदान में वापसी का भरोसा जताया है। विराट कोहली वनडे क्रिकेट में 35 शतक जड़ चुके हैं, वहीं टेस्ट में उनके नाम 21 शतक है। भारतीय टीम को अगले महीने 3 जुलाई से इंग्लैंड का दौरा करना है और फैन्स चाहेंगे कि विराट कोहली इस दौरे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाए। प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ विराट अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खासा ध्यान देते हैं। वह रोज वर्क आउट करते हैं और जिम में जमकर पसीना बहाते हैं। कोहली अपने लुक्स का खासा ध्यान रखते हैं, वह पिछले कुछ सालों से दाढ़ी रख रहे हैं। भारतीय क्रिकेट फैन्स खासतौर पर युवा फैन्स कोहली की तरह ही दाढ़ी रखना पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने भी अपनी दाढ़ी का लुक कोहली की तरह कर लिया था।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। वह कोहली की दाढ़ी के एक बाल को काटकर अपने साथ ले जाते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि कोहली ने अपनी दाढी का इंश्योरेंस करा लिया है। हालांकि, इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। वहीं विराट कोहली के साथी खिलाड़ी केएल राहुल ने भी कोहली के इस वीडियो को शेयर किया है।

केएल राहुल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ”मुझे लगता है कि कोहली ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करा लिया है। इस वीडियो के लीक फुटेज में विराट कोहली बाल देने के बाद एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करते दिखाई पड़ते हैं। इसके बाद उनकी दाढ़ी की हर साइड से कुछ तस्वीरें खींची जाती है। तो क्या विराट कोहली ने दाढ़ी का इंश्योरेंस करा लिया? इस सवाल का जवाब तो खुद विराट कोहली ही दे सकते हैं। विराट के फैन्स भी इस बात की सच्चाई जानने के लिए बेताब हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App