ताज़ा खबर
 

IND vs SL: केएल राहुल ने बयां किया डर, बोले- धोनी के शॉट ने लगभग मेरी जान ले ही ली थी

India vs Sri Lanka 2017 T20, Ind vs SL: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।
केएल राहुल और महेंद्र सिंह धोनी।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम को एक ठोस शुरुआत दिलाई और 48 गेंदों में 61 रनों की दमदार पारी खेली। राहुल के अर्धशतक के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी में फंसा कर श्रीलंका को पहले मैच में 93 रनों से हरा दिया। युजवेंद्र चहल ने इस मैच में सबसे अधिक चार विकेट झटके। श्रीलंकाई टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और ताश के पत्तों की तरह 16 ओवरों में 87 रन बनाकर ही ढेर हो गई। भारतीय पारी के दौरान सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल, श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी काफी समय बाद नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए। अक्सर टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभाने वाले धोनी कल 7.2 ओवर के बाद ही खेलने आ गए थे। कुछ देर तक उन्होंने काफी संभलकर बल्लेबाजी की।

ms dhoni hit six महेंद्र सिंह धोनी। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

लेकिन 14 वें में धोनी स्पिनर अकिला धनंजया के खिलाफ अक्रामक हो गए। इस बीच उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला कि गेंद तेज रफ्तार में नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े राहुल के बिल्कुल करीब से गुजरी। इस शॉट को देख अंपायर से लेकर राहुल सभी हक्के-बक्के रह गए। मैच के बाद रकाहुल ने बताया कि वह उस दौरान काफी डर गए थे। उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था कि ये शॉट मेरी जान ले लेगी’। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि धोनी के शॉट से कोई बल्लेबाज डरा हो।

इससे पहले भी कई बार धोनी ने अंपायर और साथी खिलाड़ियों को अपने शॉट्स के जरिए हैरान किया है। इस मैच में राहुल के अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 39 और मनीष पांडे ने 32 रनों की पारी खेली। सीरीज का अगला मैच शुक्रवार को इंदौर में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule