ताज़ा खबर
 

VIDEO: प्रैक्टिस में शानदार शॉट लगाते दिखे केएल राहुल, फैंस बोले- रोहित को निकाल इसी को ले लो

शनिवार को खेले गए श्रीलंका और बांग्लादेश के रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश पांच विकेट से मैच जीतने में कामयाब रही। तीनों ही टीमों के लिए अभी तक का सफर लगभग एक जैसा ही रहा है। आगे होने वाले मुकाबले तीनों ही टीमों के लिए काफी अहम मानी जा रही है।

केएल राहुल।

निदास ट्रॉफी में सोमवार को एक बार फिर भारत का मुकाबला श्रीलंका से होना है। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में भारत को श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में भारत ने शानदार वापसी करते हुए बांग्लादेश को हराया। शनिवार को खेले गए श्रीलंका और बांग्लादेश के रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश ने पांच विकेट से मैच जीतने में कामयाब रही। तीनों ही टीमों के लिए अभी तक का सफर लगभग एक जैसा ही रहा है। आगे होने वाले मुकाबले तीनों ही टीमों के लिए काफी अहम मानी जा रही है। सोमवार को होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल प्रैक्टिस करते नजर आए। रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक वीडियो शेयर किया है।

नारियल पानी का लुत्फ उठाते शिखर धवन, सुरेश रैना और केएल राहुल। (Photo Courtesy: Twitter)

इस वीडियो में केएल राहुल नेट पर लगातार शॉट लगाने का प्रयास कर रहे हैं। मैच से एक दिन पहले राहुल को इस तरह पसीना बहाता देख ऐसा माना जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच में राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दिया जा सकता है। बता दें कि निदास ट्रॉफी में भारत ने अभी तक मुकाबले में खेली है और दोनों ही मुकाबलों में केएल राहुल प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे।

Follow through @rahulkl #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

क्रिकेट फैंस ने इस वीडियो के नीचे राहुल को टीम में लेने की गुजारिश की है तो वहीं कुछ फैंस ने तो कप्तान रोहित शर्मा की जगह टीम में केएल राहुल को ओपनिंग करने की सिफारिश भी की। एक फैन ने कमेंट में लिखा, ”हम सब जानते हैं कि राहुल क्या कर सकते हैं, उनकी काबिलियत से हर कोई वाकिफ। इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह क्यों नहीं दी जा रही है? वहीं पिछले दो मैचों में लगातार बल्ले से फ्लॉप रहे ऋषभ पंत पर भी अपनी जगह बचाने का प्रेशर होगा।

वहीं विराट कोहली के स्थान पर टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा पहले मैच में की गई गलतियों को इस मैच में नहीं दोहराना चाहेंगे। भारतीय टीम को गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अलावा अपनी फील्डिंग को मजबूत करना होगा, जिसमें कमी के कारण पहले मैच में उन्हें श्रीलंका के खिलाफ हार मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App