ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ की को-स्टार संग KL Rahul की तस्वीर वायरल, फैंस बता रहे बेस्ट जोड़ी और दे रहे बधाइयां

बॉलीवुड एक्ट्रेस संग फिर वायरल हुई लोकेश राहुल की तस्वीर। फैंस दे रहे बधाईयां और कोरोनावायरस से बचने की सलाह।

मुन्ना माइकल एक्ट्रेस संग लोकेश राहुल

लोकेश राहुल इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 112 रन की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने 32 वनडे में 1239 रन बनाए हैं। 42 टी 20 में उनके नाम 1461 रन दर्ज हैं। इन दिनों वह खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर लोकेश राहुल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ दिख रहे हैं। राहुल की इस तस्वीर को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसे देख दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि यह जोड़ी शानदार है। हालांकि फैंस अब राहुल से उनका रिलेशनशिप स्टेटस जानना चाहते हैं।

बता दें कि केएल राहुल पहले भी इस एक्ट्रेस के साथ नजर आ चुके हैं। जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि ‘मुन्ना माइकल’ फेम एक्ट्रेस निधि अग्रवाल हैं। दोनों पहले भी अपनी डेटिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। सभी इस कपल को परफेक्ट सोलमेट बता रहे हैं। फोटो को देख जहां कुछ लोग राहुल को बधाई दे रहे हैं तो तमाम उन्हें कोरोना वायरस से बचने की सलाह भी दे रहे हैं।

निधि और राहुल पहले भी तमाम दफा पब्लिक प्लेस पर हैंगआउट करते देख जा चुके हैं।हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान निधि ने राहुल संग डेटिंग की खबरें अफवाह बताई थीं। अब इस कपल के बीच प्यार है या सिर्फ दोस्ती इस सच्चाई को तो सिर्फ ये दोनों ही जानते हैं। फैंस का कहना है कि पांड्या की सगाई के बाद राहुल भी जल्द किसी से इंग्गेज्ड हो जाएंगे। हालांकि अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर राहुल ने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। वह इस मामले पर चुप्पी साधे रहते हैं।

गौरतलब है कि राहुल टाइगर श्रॉफ की को-स्टार से पहले सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी संग डेटिंग को लेकर चर्चित थे। आथिया के अलावा उनका नाम जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ भी काफी चर्चा में रहा। हालांकि बाद में सोनल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह राहुल की सिर्फ अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने कहा था कि ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है। केएल राहुल अच्छे क्रिकेटर हैं। वे काफी टैलेंटेड और अच्छे इंसान हैं।’ सोनल ने साफ तौर पर मीडिया की खबरों में लिखे फैक्ट्स को पूरी तरह से झूठ बताया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BCCI: कमेंटेटर पैनल से OUT होने के बाद संजय मांजरेकर का छलका दर्द, कहा- कभी इस पर हक नहीं जमाया
2 सौराष्ट्र को पहली बार रणजी चैंपियन बनाने वाले जयदेव उनादकट ने की सगाई, पार्टनर के साथ शेयर की तस्वीर
3 Video: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रमन संग भारतीय रीति-रिवाज से की सगाई
यह पढ़ा क्या?
X