ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ चला केएल राहुल का बल्ला, 11 चौके जड़ बनाए इतने रन

राहुल ने लॉयंस के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में 3 मैच खेले थे लेकिन वह केवल 55 रन ही बना सके थे। उन्होंने इस मैच में धीमी शुरुआत की और शुरुआती 57 गेंद में वह 12 रन ही बना पाए लेकिन बाद में विकेट के चारों ओर शानदार शॉट लगाए जिसमें कुछ बेहतरीन ड्राइव भी शामिल थीं।

Author Published on: February 9, 2019 12:34 PM
केएल राहुल। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे ओपनर लोकेश राहुल आखिरकार रंग में लौटे। राहुल ने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में 89 रनों की शानदार पारी खेली। राहुल की इस पारी की बदौलत टीम जीत के करीब है। दूसरे दिन स्टंप्स तक राहुल 88 रन बनाकर नाबाद थे, लेकिन तीसरे दिन मैदान पर आते ही उन्हें वापस लौटना पड़ा। राहुल की इस पारी से दूसरे दिन इंडिया ए ने स्टंप्स तक एक विकेट पर 219 रन बना लिए थे। उन्हें प्रियांक पांचाल (89 रन, 141 गेंद, 16 फोर) का अच्छा साथ मिला। राहुल और प्रियांक दूसरे विकेट के लिए 171 रन जोड़ चुके हैं। राहुल अब तक 182 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके लगा चुके हैं। इससे पहले सुबह 5 विकेट पर 303 रन से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड लॉयंस को तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने 5 विकेट लेकर 340 रन पर समेट दिया। बेन डकेट (80) के अलावा सैम हेन (61) और विल जैक (63) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं।

राहुल ने लॉयंस के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में 3 मैच खेले थे लेकिन वह केवल 55 रन ही बना सके थे। उन्होंने इस मैच में धीमी शुरुआत की और शुरुआती 57 गेंद में वह 12 रन ही बना पाए लेकिन बाद में विकेट के चारों ओर शानदार शॉट लगाए जिसमें कुछ बेहतरीन ड्राइव भी शामिल थीं। कर्नाटक के स्टाइलिश बल्लेबाज राहुल का पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर प्रदर्शन काफी खराब रहा था, उन्होंने लॉयंस के तेज गेंदबाजों और स्पिनरों का सामना सहजता से किया।

गुजरात के बल्लेबाज पंचाल ने भी राहुल की तरह स्ट्रोक लगाए जिसमें से कुछ खूबसूरत शॉट रहे। इससे पहले सैनी ने पहले सत्र में गिरे 5 में से 3 विकेट हासिल किए, जिससे लॉयंस की टीम का स्कोर 6 विकेट पर 321 रन से 340 रन ऑलआउट हो गया। बता दें कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 के एक एपिसोड के दौरान महिलाओं पर की गई विवादित टिप्पणी की वजह से केएल राहुल और हार्दिक पंड्या को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापल लौटना पड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs NZ 2nd T20: कप्तानी में ‘हिटमैन’ का कमाल, इस मामले में धोनी-कोहली को भी छोड़ा पीछे
2 VIDEO: टी-20 सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को खल रही है कोहली की कमी, जानिए युवा गेंदबाज ने क्या कहा
3 वर्ल्ड कप को लेकर बोले युवराज सिंह, टीम में इस वजह से जरूरी है धोनी का होना
ये पढ़ा क्या?
X