ताज़ा खबर
 

हार्दिक पांड्या के साथ बाहर जाने से घबराते हैं राहुल, बोले- कप्तान को बता दिया था सीक्रेट

विक्रम साथे के शो 'वॉट द डक- सीजन 3' में केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन एक साथ आए थे। इस दौरान उन्होंने टीम और खिलाड़ियों से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। शो के होस्ट ने उनसे कोई किस्सा शेयर करने को कहा तो उन्होंने हार्दिक पंड्या के साथ हैंग आउट जाने वाले किस्से को शेयर किया।

केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और विराट कोहली।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है। हार्दिक पंड्या ने एक बार केएल राहुल को लेकर कप्तान विराट कोहली को ऐसी बात कह दी थी कि इसके बाद वह उनके साथ बाहर जाने से कतराने लगे। विक्रम साथे के शो ‘वॉट द डक- सीजन 3’ में केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन एक साथ आए थे। इस दौरान उन्होंने टीम और खिलाड़ियों से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। जब शो के होस्ट ने उनसे पूछा कि आप कोई किस्सा हमारे साथ शेयर करना चाहेंगे। इस पर केएल राहुल ने हार्दिक पांड्या के बारे में बात करते हुए कहा कि पांड्या के साथ हैंग आउट करना काफी मुश्किल काम है। राहुल ने कहा, ”हम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर थे, मैच से एक दिन पहले मैं दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या एक साथ घूमने निकल गए”। यह प्लान राहुल ने कार्तिक और पंड्या के साथ मिलकर बनाया था।

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल एक-दूसरे की जर्सी पहने हुए। (फोटो सोर्स: ट्विटर)

राहुल ने कहा, ”मैच से पहले उन्हें कमरे में बैठकर उसके बारे में सोचना अच्छा नहीं लगता। वह मैच से पहले ज्यादा से ज्यादा समय बाहर ही रहना पसंद करते हैं। राहुल ने बताया कि उन्होंने उस दिन हार्दिक के साथ बाहर निकलकर बड़ी गलती कर दी। होटल वापस आने के बाद हार्दिक पंड्या विराट कोहली के पास गए और मेरे बारे में बात करने लगे।

हार्दिक पंड्या ने कप्तान विराट कोहली के पास जाकर कहा, ”ब्रो आज हमने जमकर मस्ती की। दरअसल, केएल राहुल ने इस प्लान के बारे में किसी के साथ शेयर करने को मना किया था। पंड्या टीम के सबसे बड़े एन्टरटेनर जरूर हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी हरकतें बड़ी ही बेवकुफाना लगती है। राहुल ने बताया कि पंड्या ने कोहली के सामने सारी बातें इसलिए कह दी क्योंकि उसके पास बात करने के लिए कुछ नहीं था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App