ताज़ा खबर
 

KKR vs RR: राजस्थान ने टीम में किए दो बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने शानदार तरीके से सीजन की शुरुआत की थी लेकिन लीग के बीच में आकर वह जीत की पटरी से उतर चुकी है।

IPL 2019, KKR vs RR Playing 11 Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स

KKR vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वे संस्करण का 43वां मैच कोलकाता नाइट राइडर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। कोलकाता के घर ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें जीत दर्ज़ करना चाहेंगी। क्योंकि यहां से एक हार और दोनों टीमों का प्लेऑफ में जाने का सपना टूट जाएगा। दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने शानदार तरीके से सीजन की शुरुआत की थी लेकिन लीग के बीच में आकर वह जीत की पटरी से उतर चुकी है। केकेआर पिछले पांच मैच लगातार हार चुकी है ऐसे में उनके खिलाड़ियों का मनोबल गिरा हुआ है। टीम इस समय 10 मैचों में चार जीत और छह हार के साथ अंकतालिका में छठे नंबर पर है। कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब अपने सभी चारों मैच जीतने होंगे

वहीं राजस्थान के लिए भी अब यह टूनार्मेंट करो या मरो वाला हो गया है। टीम को प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए अब अपने बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे। टीम ने अपना कप्तान बदलने के बाद प्रदर्शन में सुधार किया है। दिल्ली के खिलाफ पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने शानदार शतक लगाया था। लेकिन गेंदबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते राजस्थान वे मैच हार गया था।

ये होगी दोनों टीमों कि प्लेइंग इलेवन –

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर और कप्तान), क्रिस लिन, सुनील नारायण, शुभमन गिल, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, पीयूष चावला, रिंकू सिंह, यार पृथ्वीराज, प्रसीद कृष्णा।

राजस्थान रॉयल्स : स्टीव स्मिथ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, ओसन थॉमस, स्टुअर्ट बिन्नी, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट, वरुण एरोन।

 

Next Stories
1 IPL 2019: लगातार पांच हार के बाद, ब्रैथवेट ने बताया कैसा है केकेआर के ड्रेसिंग रूम का माहौल
2 World Cup 2019: आंद्रे रसेल की वेस्टइंडीज टीम में वापसी, इस बड़े खिलाड़ी को नहीं मिला मौका
3 हितों का टकराव: सचिन तेंदुलकर को बीसीसीआई लोकपाल ने भेजा नोटिस, लपेटे में वीवीएस लक्ष्मण
ये खबर पढ़ी क्या?
X