ताज़ा खबर
 

VIDEO: हिट विकेट हुआ बल्लेबाज तो अंपायर ने किया चौके का ईशारा, बाद में माफी मांग बदला फैसला

KKR vs RR Highlights, IPL 2019: इस मैच में राजस्थान के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की।

रियान पराग। (फोटो सोर्स- आईपीएल/’ट्विटर)

KKR vs RR Highlights: गुरुवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने कोलकाता को 3 विकेट से हरा दिया। इस मैच में राजस्थान के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की। एक समय हार के करीब लग रही राजस्थान रॉयल्स की टीम को रियान पराग ने जीत की ओर पहुंचाया। रियान ने 47 रनों की पारी खेल टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचाया। हालांकि, वह टीम को जीत दिलाने से पहले ही दुर्भाग्यवश तरीके से आउट हो गए। आंद्रे रसेल पारी का 19वां ओवर लेकर आए और इस ओवर में छक्का जड़ रियान ने राजस्थान की जीत की नींव रख दी। पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ने के बाद रियान एक शॉट लगाते हुए हिट विकेट हो गए। गेंद रियान के बल्ले से लगकर चार रनों के लिए चली गई, लेकिन इस दौरान वह हिट विकेट आउट होकर पवेलियन लौट गए।

अंपायर ने पहले तो इस शॉट पर चार रनों का ईशारा किया, लेकिन केकेआर के खिलाड़ियों द्वारा अपील करने पर उन्होंने अपना फैसला बदला और रियान पराग को आउट करार दे दिया। अंतिम ओवर में जोफ्रा आर्चर ने छक्का जड़ कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा प्ले ऑफ की उम्मीदों को जीवंत रखा। केकेआर की यह लगातार छठी हार है।

केकेआर के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल्स ने पराग (31 गेंद में 47 रन, पांच चौके, दो छक्के) और आर्चर (12 गेंद में नाबाद 27, दो चौके, दो छक्के) के बीच सातवें विकेट की 44 रन की साझेदारी की बदौलत 19.2 ओवर में सात विकेट पर 177 रन बनाकर जीत दर्ज की। सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी 34 रन की पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App