ताज़ा खबर
 

IPL 10: कोलकाता नाइट राईडर्स को बड़ा झटका, तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन चोटिल होकर मैदान से बाहर

अगर लिन आने वाले कुछ मैचों के लिए अनफिट हो जाते हैं तो ये उनके अभियान के लिए बड़ा धक्का हो सकता है।

Author Updated: April 10, 2017 12:39 AM
क्रिस लीन और गौतम गंभीर।

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच के दौरान केकेआर के बल्लेबाज क्रिस लिन मैदान में घायल हो गए। क्रिस पार्थिव पटेल के शॉट पर फिल्डिंग कर रहे थे तभी चोट खा बैठे। क्रिस केकेआर के लिए अच्छा खेल रहे हैं। इससे पहले खेलते हुए पहली पारी में क्रिस ने दूसरी सबसे बड़ी निजी पारी खेलते हुए 24 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली। क्रिस जिस तरह मैदान से बाहर गए हैं अगर वो आने वाले कुछ मैचों के लिए अनफिट हो जाते हैं तो ये उनके अभियान के लिए बड़ा धक्का हो सकता है। क्रिस ने इससे पहले केकेआर की तरफ से गुजरात पर जीत पर भी अहम रोल निभाया था।  गुजरात लायंस टीम के खिलाफ शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए धमाकेदार पारी खेलने हुए  41 गेंदों पर नाबाद 93 रन की पारी खेली थी। क्रिस ने अपनी पारी में चौकों से ज्‍यादा छक्‍के लगाए। उनकी पारी में छह चौके और आठ छक्‍के शामिल थे। उस पारी में लिन ने सिर्फ 19 गेंदों पर हॉफ सेंचुरी पूरी की थी। जिसके चलते उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया था। यह नाइट राइर्ड्स की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग में संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है। लेकिन दूसरे मैच में ही लिन की चोट को देखते हुए ये केकेआर के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है।

इससे पहले पहले खेलते हुए केकआर ने  मनीष पांडे के तेजतर्रार अर्धशतक की बदौलत  मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सात विकेट पर 178 रन बनाए। पांडे ने 47 गेंद में पांच छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 81 रन की पारी खेली जिससे टीम चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही। पांडे के अलावा सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन :32: ही 20 से अधिक रन बना पाए। मुंबई की ओर से बायें हाथ के स्पिनर कृणाल पंड्या ने 24 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि लसिथ मलिंगा ने 36 रन देकर दो विकेट हासिल किए। मिशेल मैकलेनाघन काफी महंगे साबित हुए जिन्होंने चार ओवर में 51 रन देकर एक विकेट हासिल किया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान गौतम गंभीर :19: और क्रिस लिन :32: ने पहले विकेट के लिए 4 . 2 ओवर में 44 रन जोड़करटीम को एक बार फिर तेज शुरूआत दिलाई।

वनडे क्रिकेट में छह साल और 34 मैच खेलने के बाद, पहली बार आउट हुआ ये खिलाड़ी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2017: बीजेपी सांसद के बेटे के घर में सट्टा लगाते पकड़े गए तीन लोग, गोधरा से चुनाव लड़ चुका है बेटा
2 आईपीएल 2017: बल्‍लेबाजों ने तोड़ दिया छक्‍के लगाने का रिकॉर्ड, पहले चार मैचों में ही बरसे 64 सिक्‍सर
3 पुणे टीम के मालिक के भाई ने धोनी की स्‍ट्राइक रेट पर साधा निशाना, टि्वटर यूजर्स ने की जमकर खिंचाई