Kings XI Punjab Mentor Virender Sehwag said about Punjab Delhi Daredevils or Royal Challengers Bangalore before start Indian Premier League- किंग्स इलेवन पंजाब ही नहीं IPL में इन टीमों की भी जीत चाहते हैं वीरेंद्र सहवाग - Jansatta
ताज़ा खबर
 

किंग्स इलेवन पंजाब ही नहीं IPL में इन टीमों की भी जीत चाहते हैं वीरेंद्र सहवाग

सहवाग से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है इस साल कौन सी टीम बेहतर प्रदर्शन कर सकती है तो इस पर सहवाग ने कहा, ''ये अभी बताना बेहद मुश्किल है, लेकिन जो टीम पिछले कुछ सालों से प्वॉइंट टेबल में नीचे रही वो अगर इस साल जोरदार वापसी करती है तो टूर्नामेंट काफी दिलचस्प बन जाएगा।

क्रिस मॉरिस, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली।

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में इस बार भी भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर के रूप में नजर आएंगे। 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में होने वाली नीलामी से पहले सहवाग ने आईपीएल को लेकर कहा, ”इस साल आईपीएल का खिताब उस टीम को जीतना चाहिए जो अब तक इसे जीतने में नाकामयाब रही है”। सहवाग के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीमों में से किसी एक को इस साल यह खिताब अपने नाम करना चाहिए। सहवाग ने कहा, ”नीलामी के दौरान जो टीमें बेहतर खिलाड़ी खरीदने में सफल रहेंगी, उनके लिए टूर्नामेट में बेहतर प्रदर्शन करने का मौका होगा। सहवाग से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है इस साल कौन सी टीम बेहतर प्रदर्शन कर सकती है तो इस पर सहवाग ने कहा, ”ये अभी बताना बेहद मुश्किल है, लेकिन जो टीम पिछले कुछ सालों से प्वॉइंट टेबल में नीचे रही वो अगर इस साल जोरदार वापसी करती है तो टूर्नामेंट काफी दिलचस्प बन जाएगा।

Virendra Sehwag, Virat kohli, Indian Cricket Team Coach, Virendra Sehwag Statement, Virat kohli Support, Virat kohli and Virendra Sehwag, Virat kohli Favor, Virendra Sehwag on Coach, sprot news, cricker news वीरेंद्र सहवाग । (Source: Express Photo)

आईपीएल के शुरुआती दौर में वीरेंद्र सहवाग दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कप्तानी कर चुके हैं। इसके अलावा वो पिछले कुछ सालों से किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथ बने हुए हैं। सहवाग आईपीएल में दो बार शतक भी लगा चुके हैं, किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए साल 2014 में सहवाग ने सेमीफाइनल मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ ताबड़तोड़ 122 रनों की पारी खेली थी। बता दें कि आईपीएल-11 के लिए नीलामी 27-28 जनवरी को आयोजित की जानी है।

नीलामी के लिए 360 भारतीयों सहित कुल 578 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इस साल आईपीएल मैचों के प्रसारण के समय में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। इससे पहले आईपीएल के मैच शाम आठ बजे से आयोजित किए जाते थे जो देर रात तक समाप्त होते थे। इस बार आठ बजे से होने वाले मैचों को सात बजे से और चार बजे से होने वाले मैचों को 5.30 बजे से कराने का फैसला किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App