ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग ने ‘शर्मा जी के बेटे’ को दिलाया IPL-10 में खेलने का मौका, KING’S XI पंजाब टीम में हुए शामिल

आईपीएल-10 की नीलामी में इशांत शर्मा को कोई खरीददार नहीं मिला था। गौतम गंभीर ने इशांत शर्मा के नहीं बिकने पर कहा था कि 4 ओवर फेंकने के लिए किसी को 2 करोड़ रुपए नहीं दिए जाते।

Author नई दिल्ली | Published on: April 5, 2017 5:42 PM
वीरेंद्र सहवाग ने इशांत शर्मा को आईपीएल के दसवें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल कराने में मदद की। सहवाग पंजाब टीम के मेंटर हैं।(BCCI)

आईपीएल के दसवें संस्करण की शुरुआत से एक दिन पहले इशांत शर्मा को क्रिग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। इशांत शर्मा के किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल होने के पीछे भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग का बहुत बड़ा हाथ है। टाइम्स आॅफ इंडिया से बातचीत में इशांत शर्मा ने अपने सेलेक्शन के बारे में बताया कि उन्हें एक दिन पहले वीरेंद्र सहवाग का फोन आया और उन्होंने इशांत से मिलने के लिए कहा। दोनों की मुलाकात हुई और इशांत शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल हो गए। इशांत शर्मा से पहले भी किंग्स इलेवन पंजाब टीम के पास तेज गेंदबाजों की अच्छी खासी फौज है। वरुण एरोन, संदीप शर्मा, मोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन पंजाब टीम की तरफ से खेल रहे हैं। इशांत शर्मा के पास इन सभी गेंदबाजों से ज्यादा इंटरनेशल क्रिकेट का अनुभव है जो टीम के काम आ सकता है।

आईपीएल के दसवें सीजन के लिए हुई खिलाड़ियों की नीलामी में इशांत शर्मा को कोई खरीददार नहीं मिला था। उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये थी। गौतम गंभीर ने इशांत शर्मा के नहीं बिकने पर कहा था कि चार ओवर (24 गेंदें) फेंकने के लिए किसी को दो करोड़ रुपए नहीं दिए जाते। पंजाब ने इशांत शर्मा को सीजन शुरू होने से ठीक पहले मंगलवार को खरीदा। गंभीर के इस बयान पर सहवाग ने सिर्फ इतना कहा कि इशांत शर्मा अच्छे गेंदबाज हैं। उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और टी 20 क्रिकेट का अच्छा अनुभव है। हमने उनकी योग्यता को देखते हुए उन्हें टीम में शामिल किया है। सहवाग ने इशांत का वेलकम अपने ही अंदाज में किया। उन्होंने एक ट्वीट में इशांत को ‘बुर्ज खलीफा’ कहते हुए टीम में वेलकम किया।

Next Stories
1 IPL 2017 ओपनिंग सेरेमनी: सचिन-सौरव, लक्ष्मण और वीरू के सम्मान के साथ हुआ आईपीएल-10 का आगाज
2 ऋषि कपूर ने कहा- IPL में पाक खिलाड़‍ियों को भी मिले मौका, लोग बोले- किसी शहीद के घरवालों से यही बोलकर देखो
3 IPL: ये हैं टूर्नामेंट के ‘पनौती’ खिलाड़ी, जिस टीम में गए वो ही हार गई…!
ये पढ़ा क्या?
X