ताज़ा खबर
 

अजीबोगरीब एक्शन के कारण सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये गेंदबाज, देखें वीडियो

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 4th Match: केविन कोथिगोडा की इस मजेदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस भी इस तरह की अनोखी गेंदबाजी देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं लिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 17, 2019 1:31 PM
गेंदबाजी के दौरान कोथिगोडा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

BGT vs DEG, 4th Match, Group A, T10 League 2019: अबू धाबी टी10 लीग में शनिवार को डेक्कन ग्लैडिएर्स ने बांग्ला टाइगर्स को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान भी डेक्कन ग्लैडिएर्स टीम का हिस्सा है, ऐसे में इस जीत से भारतीय फैंस भी खुश नजर आए। शेन वॉटसन की कप्तानी वाली डेक्कन ग्लैडिएर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बांग्ला टाइगर्स को 108 के स्कोर पर रोका। जवाब में कप्तान वॉटसन की ताबड़तोड़ 41 रनों की पारी की बदौलत 9.5 ओवर में ग्लैडिएर्स ने यह मुकाबला अपने नाम किया।

इस मैच से श्रीलंका के युवा स्पिन गेंदबाज केविन कोथिगोडा किया। डेब्यू वाले मैच में ही वह अपनी एक्शन के कारण सुर्खियों में आ गए। दरअसल, गेंदबाजी करते समय दूसरे गेंदबाजों की तुलना में उनका एक्शन बेहद अलग था, जिसे समझना बल्लेबाजों के लिए बेहद मुश्किल लग रहा था। केविन कोथिगोडा सिर के पीछे से हाथ घुमाते हुए गेंदबाजी कर रहे थे, इस दौरान उनका सिर भी नीचे था।

इतना अजीबोगरीब एक्शन देखकर बल्लेबाज भी हैरान थे। अजीबोगरीब अपने पहले टी-10 मैच में विकेट झटकने में भले ही कामयाब न हुए हों, लेकिन अपने एक्शन से उन्होंने सभी को हैरत में डाल दिया। वैसे तो क्रिकेट में बहुत से ऐसे गेंदबाज हैं जो अपने एक्शन से बल्लेबाजों को चकमा देने का कारनामा बखूबी किया करते हैं।

बता दें कि केविन कोथिगोडा की इस मजेदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस भी इस तरह की अनोखी गेंदबाजी देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं लिख रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट लिखे। इससे पहले साल 2007 में कोथिगोडा अंडर-19 में खेलते हुए एक्शन की वजह से चर्चाओं में आ चुके हैं। हालांकि, कोथिगोडा को अभी भी श्रीलंका की ओर से डेब्यू करने का इंतजार है।

केविन कोथिगोडा से पहले श्रीलंका की टीम से कई ऐसे गेंदबाज निकले हैं, जिनके एक्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया है। लसिथ मलिंगा से लेकर मुरलीधरण तक अपनी गेंदबाजी एक्शन के कारण बेहद चर्चाओं में रहे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: ईशांत ने पूछा कामयाबी का राज, शमी ने कहा- बिरयानी का कमाल और अल्लाह का करम है
2 लाइव मैच के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली से मिलना पहुंचा फैन, हुआ गिरफ्तार
3 क्रिकेट से दूर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या, बज सकती है शहनाई
जस्‍ट नाउ
X