ताज़ा खबर
 

करीना कपूर ने किया खुलासा- एमएस धोनी नहीं, इस क्रिकेटर को खेलते देख आता है प्‍यार

करीना के क्रिकेट प्रेम का अंदाजा इस बात से लगाइए कि उनके शौहर सैफ अली खान ने आईपीएल टीम खरीदने के लिए बोली लगाई थी।

Author Updated: September 21, 2017 5:55 PM
नई दिल्‍ली में एक इवेंट के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर। (Photo: PTI)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान का आज (21 सितंबर) जन्‍मदिन है। पटौदी खानदान की बहू ने कुछ महीने पहले एक प्‍यार बच्‍चे को जन्‍म दिया, जिसका नाम तैमूर अली खान रखा गया है। हाल ही में एक इंटरव्‍यू में करीना ने इस बात का खुलासा किया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है। चौंकाने वाली बात ये है कि महेंद्र सिंह धोनी वो क्रिकेटर नहीं हैं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली करीना के पसंदीदा क्रिकेटर हैं। उन्‍होंने कहा, ”जिस तरह से विराट कोहली खेलता है, वो मुझे बहुत पसंद हैं। वह मेरा फेवरिट है।’ करीना ने तो कोहली की तुलना ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से कर डाली। करीना ने कहा, ”वह अगला सचिन तेंदुलकर है न? आखिर इतने सारे मैचों में लगातार जीत हासिल करने के पीछे कोहली ही तो वजह है।”

करीना के क्रिकेट प्रेम का अंदाजा इस बात से लगाइए कि उनके शौहर सैफ अली खान ने आईपीएल टीम खरीदने के लिए बोली लगाई थी। इसके अलावा वे मशहूर क्रिकेटर व पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्‍तान मंसूर अली खान पटौदी की बहू हैं, जिन्‍होंने अपने कॅरियर के कुल 46 टेस्‍ट में से 40 में कप्‍तानी की थी।

यहां पढ़ें LIVE क्रिकेट स्कोर, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2ND ODI

कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम अभी ऑस्‍ट्रेलिया से लोहा ले रही है। 5 मैचों की सीरीज का पहला वनडे जीतने के बाद कोहली की टीम के हौसले बुलंद हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने खुलासा किया था कि व‍ह विराट कोहली के साथ डेट पर जाना चाहती थीं।

विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में जीरो पर आउट होने के बाद कोहली ने अगले मैच में शानदार बल्‍लेबाजी की। कोलकाता वनडे में कोहली ने 92 रनों की पारी खेली। कोहली ने हाल ही में साफ किया था कि वह 2019 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप की तैयारी कर रहे हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जब ऋतिक रोशन को छोड़ किया था एक नए एक्टर के साथ डेब्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs Australia 2nd ODI: स्‍लेजिंग कर रहे मैथ्‍यू वेड को विराट कोहली ने इस तरह दिया जवाब, देखें वीडियो
2 India vs Australia 2017: कोलकाता में ऑस्ट्रेलिया को हराया तो नंबर 1 हो जाएगी विराट की टीम
ये पढ़ा क्‍या!
X