ताज़ा खबर
 

PSL 2018 : जब मैच के दौरान आपस में ही झगड़ पड़े दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, देखें वीडियो

कुमार संगाकार और अहमद शहजाद ने पारी की शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की। 4.3 ओवर में कुमार संगाकारा 18 रन बनाकर मोहम्मद इरफान की गेंद पर आउट हो गए। संगाकार के आउट से पहले मैदान पर मोहम्मद आमिर बार-बार अहमद शहजाद को उकसाने की कोशिश करते रहे। जब दोनों के बीच बात हद से आगे बढ़ गई तो दूसरे खिलाड़ियों को बीच में आना पड़ा।

मोहम्मद आमिर और अहमद शहजाद। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

पाकिस्तान सुपर लिग में शनिवार को कराची किंग्स ने मुल्तान-सुल्तान को 63 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स की शुरुआत खराब रही और टीम के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, इसके बाद जो डेनली और बाबर आजम ने टीम को संभालने का काम किया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 118 रनों की साझेदारी की। इस दौरान दोनों ही बल्लेबाजों ने टीम के लिए तेज गति से रन बनाने का काम भी किया। जो डेनली ने 55 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली, अपनी पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के भी लगाए। वहीं उनका साथ निभाने वाले बाबर आजम ने भी 39 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली। आजम ने इस दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया। इन दोनों की दमदार पारी की बदौलत कराची की टीम 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाने में कामयाब रही। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान-सुल्तान इस लक्ष्य को हासिल करने में असफल रही और 125 रनों के भीतर ही पूरी टीम ऑल आउट हो गई।

मैच के दौरान इमाद वसीम। (Photo Courtesy: PSL)

कुमार संगाकार और अहमद शहजाद ने पारी की शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की। 4.3 ओवर में कुमार संगाकारा 18 रन बनाकर मोहम्मद इरफान की गेंद पर आउट हो गए। संगाकार के आउट होने से पहले मैदान पर मोहम्मद आमिर बार-बार अहमद शहजाद को उकसाने की कोशिश करते रहे। जब दोनों के बीच बात हद से आगे बढ़ गई तो दूसरे खिलाड़ियों को बीच में आना पड़ा।


दरअसल, शहजाद और आमिर एक-दूसरे के करीब आकर बहस करने लगे, ऐसे में मामला को आगे बढ़ता देख दूसरे खिलाड़ियों ने इन्हें संभालने का काम किया। बता दें कि इससे पहले इमाद वसीम और राहत अली के बीच भी पिछले मैच के दौरान झड़प देखने को मिल चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App