ताज़ा खबर
 

कानपुर टेस्ट: यूपीसीए को उम्मीद शनिवार-रविवार को ग्रीन पार्क में आएंगे अधिक दर्शक

यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला ने बताया कि यूपीसीए रोजाना 2000 स्कूली बच्चों को मुफ्त में मैच दिखा रहा है।
Author कानपुर | September 23, 2016 16:03 pm
कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल के खिलाफ पगबाधा की अपील करते चेतेश्वर पुजारा और ऋद्धिमान साहा। (PTI Photo by Atul Yadav/23 Sep, 2016)

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) का मानना है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच अब रोमांचक मोड़ पर है इसलिये दर्शक शनिवार (24 सितंबर) और रविवार (25 सितंबर) को स्टेडियम में अधिक संख्या में आएंगे। पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन आज शुक्रवार (23 सितंबर) को भी ग्रीन पार्क की कुछ हजार सीटें ही भरी थी। इस बारे में जब यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश के अन्य टेस्ट केंद्रों की तुलना में ग्रीन पार्क में फिर भी ज्यादा दर्शक आ रहे हैं।

उन्होंने साथ ही उम्मीद जताई कि शनिवार और रविवार को स्टेडियम पूरी तरह से भरा होगा क्योंकि सर्वाधिक टिकट इन्हीं दो दिनों के बिके हैं। उन्होंने बताया कि यूपीसीए रोजाना 2000 स्कूली बच्चों को मुफ्त में मैच दिखा रहा है। इसके अलावा यूपीसीए ने पहली बार देश के पूर्व कप्तानों को एक जगह सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि सभी पूर्व कप्तान अब कानपुर से जा चुके हैं और वह यूपीसीए की मेहमाननवाजी से काफी खुश थे। शुक्ला ने कहा कि वे इस टेस्ट के बाद 26 जनवरी 2017 को भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे की मेजबानी भी करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.