ताज़ा खबर
 

केन रिचर्डसन ने किया टी20 वर्ल्ड कप पर ICC के फैसले का समर्थन, जसप्रीत बुमराह की भी तारीफों के बांधे पुल

महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण टी-20 विश्व कप को टालना की बेहतर होगा। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने टी20 विश्व कप को लेकर फैसला टालने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का समर्थन किया है।

रिचर्डसन भारते के तेज गेंदबाजों की तारीफों के पुल बांधे।

लॉकडाउन में खेल की गतिविधियों पर रोक लगी हुई है। कोरोना वायरस के कारण कई बड़े टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं, जबकि की डेट्स भी आगे के लिए टाली गई हैं। इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। विश्व कप को लेकर 10 जून को आईसीसी ने कोई फैसला नहीं लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईसीसी टी-20 विश्व कप पर कोई भी फैसला लेने के लिए एक माह का इंतजार करेगी। ऐसे में टी-20 विश्व कप को लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। सुनने में आया है कि महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण टी-20 विश्व कप को टालना की बेहतर होगा।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने टी20 विश्व कप को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कदम का समर्थन किया है। रिचर्डसन ने कहा कि सही निर्णय लेने से पहले जितना संभव हो उतना समय लेना महत्वपूर्ण है।

ICC ने 10 जून को कहा कि वह आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप पर फैसला करने से पहले अभी एक महीने और इंतजार करेगा। ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के अहम सदस्य रिचर्डसन ने कहा कि अभी फैसला करने में किसी तरह की जल्दी नहीं है।

रिचर्डसन ने cricket.com.au से कहा, ”यह जानना हमेशा अच्छा होता कि भविष्य में क्या होने वाला है, लेकिन फैसला करने के लिए हम जितना संभव हो उतना समय ले सकते हैं और यह महत्वपूर्ण है। फैसला करने की कोई जल्दी नहीं है।”

उन्होंने कहा, ”मेरा मानना है कि यह सही फैसला है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने इस बीमारी को काफी अच्छी तरह से रोका है, इसलिए इन गर्मियों में सामान्य स्थितियों में क्रिकेट के आयोजन को लेकर कुछ सकारात्मक माहौल बना है।”

इस बातचीत के दौरान रिचर्डसन ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफों के पुल भी बांधे। रिचर्डसन ने कहा, मुझे भारत के जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी देखना पसंद है। वहीं, जसप्रीत बुमराह ने इस दौरान जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी की तारीफ की। बुमराह ने कहा, उन्हें बिग बैश लीग में जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी देखना पसंद है। 29 साल के तेज गेंदबाज रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 25 एकदिवसीय और 18 टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Watch: रोहित शर्मा मैदान पर चौके-छक्के की बारिश करने को बेताब, VIDEO वायरल
2 ज्ञान सबके पास है, लेकिन ऐसा कोई नहीं जिससे मुश्किल वक्त में सलाह ले सकूं: उमेश यादव