ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर केआरके ने उठाए धोनी और युवराज की दोस्ती पर सवाल, कहा- ”दुश्मनी गहरी और पुरानी”

युवराज सिंह के इस घोषणा के बाद खेल, बॉलीवुड और राजनीति समेत अन्य जगत के लोगों ने शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान लोगों ने उनके खेल की तारीफ भी की और कई भावुक करने वाले संदेश लिखे।

Author नई दिल्ली | Published on: June 14, 2019 7:16 PM
युवराज ने नंबर 4 के लिए पंत का समर्थन किया।(फाइल फोटो)

Yuvraj Singh Retires: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने जाने वाले युवराज सिंह ने हाल ही में 10 जून को क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने अतंरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। युवराज सिंह के इस घोषणा के बाद खेल, बॉलीवुड और राजनीति समेत अन्य जगत के लोगों ने शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान लोगों ने उनके खेल की तारीफ भी की और कई भावुक करने वाले संदेश लिखे।

इस बीच अपने बयान और फिल्म रिव्यू को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने ऐसा ट्वीट किया जिसे पढ़कर साफ लगता है कि केआरके ऐसे ट्वीट और बयानों के चलते ही सुर्खियों में रहते हैं। केआरके ने भी युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर ट्वीट किया है उनके ट्वीट में महेंद्र सिंह धोनी के भी ट्वीट का जिक्र है। कमाल आर खान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कमाल आर खान ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर अपने ट्वीट में लिखा, ‘युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट के समय धोनी के बारे में कुछ नहीं कहा और न ही धोनी ने उनके रिटायरमेंट पर कुछ बोला। इसका मतलब है कि दुश्मनी गहरी भी है और पुरानी भी।’

गौरतलब है कि 2000 में युवराज सिंह ने  पहला वनडे खेला था। और 2003 में टेस्ट डेब्यू किया था और 2007 में पहला बार टी-20 मैच में पदार्पण किया।युवराज सिंह का जन्म चंडीगढ़ में साल 1981 में हुआ था।युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले। टेस्ट में युवराज के नाम तीन शतक दर्ज हैं और उन्होंने 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन  अपने नाम किए हैं। वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन  बनाए। टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए है इस दौरान उन्होंने 8 पचासा जड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs NZ: ड्रेसिंग रूम की बालकनी से धोनी की जर्सी क्यों लहराने लगे रवि शास्त्री, जानिए यहां
2 जसप्रीत बुमराह ने फील्डिंग में भी आमूलचूल सुधार किया: कोच श्रीधर
3 सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई कंपनी पर ठोंका मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X