Kagiso Rabada said goodbye to Shikhar Dhawan after his dismissal- Ind vs SA 5th ODI: शिखर धवन को आउट करने के बाद रबाडा ने किया बाहर जाने का इशारा, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Ind vs SA 5th ODI: शिखर धवन को आउट करने के बाद रबाडा ने किया बाहर जाने का इशारा, देखें वीडियो

India vs South Africa 2018 5th ODI: भले ही धवन इस मैच में पचास रन नहीं बना पाए हों, लेकिन उन्होंने इस सीरीज के 5 मैचों में 305 रन बना लिए हैं। शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 2 अर्धशतक और एक शतक अपने नाम किया है।

कैगिसो रबाडा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे में भी एक अच्छी शुरुआत देने में कामयाब रहे। धवन ने पोर्ट एलिजाबेथ में 23 गेंदों में 34 रनों की पारी खेलकर टीम को तेज शुरुआत दिलाई। हालांकि, वह तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की गेंद पर बड़े शॉट्स लगाने के चक्कर में आउट हो गए। शिखर धवन अच्छी लय में नजर आ रहे थे, वह हर गेंदबाज को अच्छी तरह से खेल रहे थे। भले ही धवन इस मैच में पचास रन नहीं बना पाए हों, लेकिन उन्होंने इस सीरीज के 5 मैचों में 305 रन बना लिए हैं। शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 2 अर्धशतक और एक शतक अपने नाम किया है। इस दौरान धवन का औसत 76.25 रहा है और उनका स्ट्राइक रेट भी अच्छा रहा है। रबाडा की गेंद पर आउट होने के बाद जब शिखर धवन पवेलियन की तरफ जा रहे थे तो रबाडा ने उन्हें इशारा किया।

india vs south africa, india vs south africa 2018, india vs south africa 2018 odi, india vs south africa 2018 odi squad, ind vs sa, ind vs sa 2018, ind vs sa 2018 odi, ind vs sa 4th odi, india vs south africa 4th odi, india vs south africa 4th odi match, india vs south africa odi match, india vs south africa latest news, Shikhar Dhawan became the first Indian to score a century in 100th ODI, Shikhar Dhawan, Shikhar Dhawan record शिखर धवन।

रबाडा की शुरुआती ओवर में धवन ने उनकी काफी धुनाई की थी। विकेट मिलने के बाद रबाडा बेहद उत्साहित नजर आए, धवन जब आउट हुए तो उन्होंने हाथ के इशारे से धवन को पवेलियन जाने के लिए कहा। रबाडा की इस हरकत को देख धवन बी हंसने लगे और मुस्कुराते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ चल दिए।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ए़िडन मार्कराम ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। छह वनडे मैचों की सीरीज में भारत 3-1 से आगे है। शुरुआती तीन मैच जीतते हुए भारत ने अपने आप को सीरीज न हारने की स्थिति में पहुंचा दिया है। वहीं चौथा वनडे जीत मेजबान टीम ने सीरीज में वापसी की राह खोज ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App