ताज़ा खबर
 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टेस्ट के लिए हेजलवुड तैयार

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जोश हेजलवुड ने कहा है कि वह तरोताजा महसूस कर रहे हैं और रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट के लिए तैयार हैं.

Author सिडनी | Published on: January 1, 2016 7:23 PM
India vs Australia Test Series, Josh Hazlewood news, Josh Hazlewood Speed, Josh Hazlewood latest news, Pitch Bounce Theory, Josh Hazlewood Bowling Speedऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज जोश हेजलवुड। (एपी फाइल फोटो))

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जोश हेजलवुड ने कहा है कि वह तरोताजा महसूस कर रहे हैं और रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट के लिए तैयार हैं। मेलबर्न में दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलिया की 177 रन की जीत के दौरान हेजलवुड ने 41 ओवर फेंके थे लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

इस तरह की अटकलें थी कि हेजलवुड को उनके घरेलू सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले अंतिम टेस्ट से आराम दिया जा सकता है क्योंकि वह इस सत्र में न्यूजलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ सभी पांच टेस्ट खेले हैं। लेकिन हेजलवुड ने कहा है कि वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और अंतिम टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं।

तेज गेंदबाज पीटर सिडल टखने की चोट से परेशान हैं और उनका सिडनी टेस्ट में खेलना संदिग्ध है और ऐसे में हेजलवुड पर अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी। हेजलवुड ने कहा, ‘‘मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। (दूसरा टेस्ट) चार दिन में खत्म होने से अतिरिक्त दिन का फायदा मिला। मैं काफी ओवर फेंक रहा हूं लेकिन शरीर अच्छा साथ दे रहा है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने आज हल्की गेंदबाजी की और काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। इन गर्मियों में अन्य टेस्ट मैचों की तरह मैं इस टेस्ट के लिए भी तैयार हूं।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड के विशाल लक्ष्य के सामने दक्षिण अफ्रीका संकट में
2 टी-20 क्रिकेट लीग में दिल्ली की कप्तानी करेंगे गंभीर
3 BCCI का फरमान, IPL से दूर रहें अंडर-19 टीम के खिलाड़ी
ये पढ़ा क्या...
X