ताज़ा खबर
 

क्रिकेट के मैदान पर इन दो खिलाड़ियों को खेलते हुए देखकर खुश हो जाते हैं जॉन्टी रोड्स

जॉन्टी रोड्स के मुताबिक सुरेश रैना बेस्ट फील्डर हैं वहीं, विराट कोहली वर्तमान में बेस्ट बैट्समैन हैं। इन दोनों को क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए देखकर उन्हें खुशी मिलती है।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 21:41 pm
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स।(Photo: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में शुमार किए जाने वाले जॉन्टी रोड्स का भारत प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वह आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी संभालने के बाद से भारत में ही हैं। उन्होंने भारत को अपने दूसरे घर के रूप में अपना लिया है और अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रीका के आलावा भारत में ही ज्यादा वकत बिताते हैं। भारत से जॉन्टी रोड्स को कितना लगाव है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने भारत में पैदा होने वाली अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है।

जॉन्टी रोड्स ने इंडिया-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही क्रिकेट सीरीज के आधिकारिक स्पांसर पेटीएम की तरफ से ट्विटर पर एक क्वेश्चन-आंसर सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान जॉन्टी रोड्स ने अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। जॉन्टी के प्रशंसकों ने उनसे उनके निक नेक से लेकर इस उम्र में भी उनके फिटनेस के पीछे के राज के बारे में कई सवाल पूछे। इन सारे सवालों को बिना टाले हुए जॉन्टी रोड्स ने खुलकर जवाब दिया। जॉन्टी रोड्स से उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि कौन सा भारतीय क्रिकेटर उनका बेस्ट है। इसके सवाल के जवाब में जॉन्टी रोड्स ने बताया कि जब वो सुरेश रैना को मैदान पर खेलते हुए देखते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होती है। जॉन्टी रोड्स ने विराट कोहली को भी अपना बेस्ट इंडियन प्लेयर बताया।

दरअसल, जॉन्टी रोड्स ने सुरेश रैना और विराट कोहली दोनों का नाम अलग अलग संदर्भ में लिया। जॉन्टी रोड्स के मुताबिक जब वो सुरेश रैना को मैदान पर फील्डिंग करते हुए देखते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होती है। उनकी नज़र में सुरेश रैना बेस्ट फील्डर हैं। वहीं, जब वो विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। जॉन्टी रोड्स के मुताबिक विराट कोहली वर्तमान में बेस्ट बैट्समैन हैं। जॉन्टी रोड्स ने विराट की फिटनेस की भी तारिफ की है। उन्होंने कहा कि विराट का फिटनेस को लेकर जो जूनून है वह काबिले तारीफ है और इसका असर उनके प्रदर्शन में भी दिखता है। इस दौरान जॉन्टी रोड्स ने अपने प्रशंसकों को फिटनेस टिप्स भी दिए।

वनडे में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा लगाए गए 10 सबसे तेज शतक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App