ताज़ा खबर
 

IND VS ENG: इंग्लैंड को मिली मज़बूती, टीम से जुड़े जो रूट

अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए कुछ दिन इंग्लैंड में रुकने वाले रूट गुरुवार को भारत ए के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे।

Author मुंबई | January 12, 2017 1:27 PM
इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट (फाइल फोटो-रॉयटर्स)

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को गुरुवार (12 जनवरी) को मजबूती मिली जब उसके शीर्ष बल्लेबाज जो रूट आज (गुरुवार, 12 जनवरी) यहां टीम से जुड़ गए जो 15 जनवरी को होने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच के लिए शुक्रवार को पुणे रवाना होगी। टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, ‘जो रूट पहुंच गए हैं। वह मैदान (ब्रेबोर्न स्टेडियम) पर हैं।’ अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए कुछ दिन इंग्लैंड में रुकने वाले रूट गुरुवार को भारत ए के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे। भारत ए की अगुआई अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं।

इंग्लैंड ने इस मैच के लिए 12 खिलाड़ी तय किए हैं जिसमें से 11 बल्लेबाजी करेंगे जबकि घरेलू टीम ने चयनकर्ताओं द्वारा छह जनवरी को यहां चुनी गई टीम में दो और खिलाड़ियों को शामिल किया है। भारत ए की टीम में सिद्धार्थ कौल और सुजित नायक को शामिल किया है जिससे अब टीम में 14 सदस्य हो गए हैं। कौल महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में हुए पहले अभ्यास मैच में टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला था। क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि यह घोषणा नहीं की है कि टीम में दो खिलाड़ियों को किसने शामिल किया है जबकि टीम का चयन पहले हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App