ताज़ा खबर
 
title-bar

VIDEO: बुमराह के डायरेक्ट थ्रो का वीडियो वायरल, दिल्ली के इस बल्लेबाज का विकेट लेकर जीत में चमके जसप्रीत

DC vs MI, VIVO IPL 2019 Highlights: बुमराह ने कीमो पॉल का विकेट लेकर दिल्ली की बची हुई उम्मीदों को भी खत्म करने का काम किया। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को छोड़ दिल्ली के सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे।

जसप्रीत बुमराह। (आईपीएल/’ट्विटर)

DC vs MI, VIVO IPL 2019 Highlights at Hotstar, Star Sports 1: अपनी गेंदबाजी से वर्ल्ड क्रिकेट में अलग पहचान बना चुके जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली के खिलाफ फील्डिंग से सभी का दिल जीत लिया। जसप्रीत बुमराह पारी का 18वां ओवर लेकर आए और स्ट्राइक पर अक्षर पटेल मौजूद थे। अक्षर ने धीमी गति से खेलकर एक रन चुराना चाहा, लेकिन वो सफल नहीं हो सके। जसप्रीत बुमराह बॉलिंग एंड से काफी फुर्ती के साथ अक्षर की तरफ आए और दूसरे छोर पर खड़ कीमो पॉल को दूर से ही थ्रो मारकर रन आउट कर दिया। जसप्रीत बुमराह का यह थ्रो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बुमराह ने कीमो पॉल का विकेट लेकर दिल्ली की बची हुई उम्मीदों को भी खत्म करने का काम किया। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को छोड़ दिल्ली के सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे।

शिखर धवन (22 गेंदों पर 35) और पृथ्वी साव (24 गेंदों पर 20) ने पहले विकेट के लिये 49 रन जोड़े लेकिन इसके बाद विकेटों का पतझड़ शुरू हो गया जो आखिर तक जारी रहा। मुंबई के तीनों स्पिनरों चाहर, जयंत यादव (चार ओवर में 25 रन) और क्रुणाल पंड्या (दो ओवर में सात रन एक विकेट) ने मिलकर दस ओवर में केवल 51 रन दिये और चार विकेट लिये। चाहर ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट निकाले। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट लिये।

इस मैच में दिल्ली की निगाह ऋषभ पंत पर टिकी थी जिन्होंने मुंबई में 27 गेंदों पर नाबाद 78 रन की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलायी थी लेकिन विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने के कारण चर्चा में रहने वाला बायें हाथ का यह बल्लेबाज अपने घरेलू मैदान पर पूरी तरह हताश नजर आया। बुमराह ने उनका आफ स्टंप उखाड़कर मुंबई की जीत सुनिश्चित कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App