ताज़ा खबर
 

जसप्रीत बुमराह ने दो दिन पहले ही बहन से बंधवाई राखी, तस्वीर शेयर कर बताई वजह

वेस्टइंडीज दौरे पर 22 अगस्त से होने वाली टेस्ट सीरीज में बुमराह भारतीय टीम का हिस्सा हैं, लिहाजा वह रक्षाबंधन वाले दिन अपनी बहन के साथ नहीं रह पाएंगे।

Author नई दिल्ली | August 13, 2019 10:24 PM
अपनी बहन के साथ जसप्रीत बुमराह। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

इस साल रक्षाबंधन गुरुवार यानि 15 अगस्त को मनाया जाएगा। लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इस त्योहार को दो दिन पहले मना लिया है। मंगलवार को बुमराह ने बहन जुहीका से राखी बंधवा कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। रक्षाबंधन की दो तस्वीरें ट्वीट करते हुए बुमराह ने लिखा, ‘भारतीय टीम की ड्यूटी का मतलब है कि मैं इस रक्षाबंधन पर यहां नहीं रह पाउंगा, लेकिन मैं इसे मिस नहीं करना चाहता था, हमेशा मेरा साथ देने के लिए थैंक्यू जुहिका।’ वेस्टइंडीज दौरे पर 22 अगस्त से होने वाली टेस्ट सीरीज में बुमराह भारतीय टीम का हिस्सा हैं, लिहाजा वह रक्षाबंधन वाले दिन अपनी बहन के साथ नहीं रह पाएंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 अगस्त से शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बुमराह भारत के अहम गेंदबाज होंगे।

दोनों ही टीमों के बीच पहला टेस्ट 22 से 26 अगस्त के बीच विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से सबीना पार्क जमैका में शुरू होगा। इन टेस्ट मैचों से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की भी शुरुआत भी होगी जो कि अगले दो साल तक चलेगी।

वेस्टइंडीज दौरे पर सीरीज की शुरुआत टी20 मैचों से हुई थी, जिसे भारत जीतने में कामयाब रहा था। वहीं वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, जबकि दूसरे मैच को 59 रन से भारत ने अपने नाम किया था। इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच बुधवार(14 अगस्त) को खेला जाना है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 COA ने राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव मामले में दी क्लीन चिट, कही ये बात
2 South Africa Tour To India: भारतीय दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका ने घोषित की टी-20 टीम, क्विंटन डी कॉक होंगे नए कप्तान
3 एशेज गेम्स में विवाद के बावजूद MCC ने तटस्थ अंपायरों का समर्थन किया