ताज़ा खबर
 

जेम्‍स एंडरसन ने बताया, पूरी इंग्लिश टीम को क्‍यों आएंगे विराट कोहली को आउट करने के सपने

इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज जेम्स एंडरसन और विराट कोहली के बीच होने वाली प्रतियोगिता को लेकर सीरीज से पहले ही चर्चाओं का माहौल गर्म था। विराट कोहली ने पहली पारी के दौरान एंडरन की गेंदों को काफी सर्तकता से खेला। कोहली ने जेम्स एंडरसन की 43 गेंदों का सामना किया, जिसमें से वह 41 गेंदों पर कोई रन नहीं बना सकें।

विराट कोहली और जेम्स एंडरसन।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में जहां उन्होंने 149 रनों की पारी खेल टीम को संभालने का काम किया तो वहीं दूसरी पारी में वह टीम को जीत की ओर ले जाने का काम कर रहे हैं। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने विराट कोहली को लेकर अपनी बात रखी। एंडरसन ने बताया कि जब आज इंग्लैंड के खिलाड़ी सोने के लिए बैड पर जाएंगे तो उन्हें सपने में विराट कोहली का विकेट आएगा। विराट कोहली को आउट किए बिना हम इस मैच को नहीं जीत सकते। पहली पारी के दौरान डेविड मलान ने स्लिप में कोहली का कैच छोड़ा था जिसके बाद पूरी टीम को उसकी कीमत चुकानी पड़ी थी। पहली पारी की तरह दूसरी पारी में विराट भारत के लिए संकटमोचक बनकर खड़े हैं और इंग्लैंड को अगर मैच में वापसी करनी है तो रविवार को उन्हें सबसे पहले आउट करना होगा।

इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज जेम्स एंडरसन और विराट कोहली के बीच होने वाली प्रतियोगिता को लेकर सीरीज से पहले ही चर्चाओं का माहौल गर्म था। विराट कोहली ने पहली पारी के दौरान एंडरन की गेंदों को काफी सर्तकता से खेला। कोहली ने जेम्स एंडरसन की 43 गेंदों का सामना किया, जिसमें से वह 41 गेंदों पर कोई रन नहीं बना सकें। बता दें कि साल 2014 में एंडरसन ने सीरीज में विराट को 4 बार आउट किया था। कोहली उस दौरान पूरी सीरीज में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे।

रविवार को हमें जीत के लिए पांच विकेट जरूरत होगी और यह विकेट टीम के गेंदबाजों को जल्द से जल्द निकालने होंगे। पहली पारी के दौरान कोहली ने टेलेंडर्स की मदद से टीम के स्कोर को 274 तक पहुंचाने का काम किया। अगर विराट कोहली टिक जाते हैं तो उनमें क्षमता है कि वह अकेले दम पर मैच भारत के पक्ष में कर दें। इस वजह से हमारे लिए चौथे दिन सबसे अहम कोहली का विकेट होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App