ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

गोल्‍फ खेलने गए जेम्स एंडरसन का हुआ बुरा हाल, स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने पोस्‍ट कर दिया वीडियो

इस सीरीज में इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड का योगदान बेहद अहम माना जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में जेम्स और ब्रॉड से ज्यादा सुर्खियां 20 वर्षीय गेंदबाज सैम कर्रन ने बटोरी।

Author Updated: August 6, 2018 3:49 PM
जेम्स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैट में 31 रनों से जीत हासिल की। दूसरे टेस्ट से पहले मिली इस जीत से इंग्लैंड के खिलाड़ियों का मनोबल काफी बढ़ा होगा। इस सीरीज में इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड का योगदान बेहद अहम माना जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में जेम्स और ब्रॉड से ज्यादा सुर्खियां 20 वर्षीय गेंदबाज सैम कर्रन ने बटोरी। यह इंग्लैंड का 1000वां टेस्ट मैच था, जिसमें सैम ने दूसरी पारी में 87 रनों पर सात विकेट गंवा चुकी इंग्लैंड को संभाला। इतना ही नहीं उन्होंने पहली पारी के दौरान चार और दूसरी पारी में एक विकेट भी हासिल किया। पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम की कोशिश दूसरे मैच को जीत सीरीज में वापसी करने की होगी तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड भारत को वापसी करने का कोई मौका नहीं देना चाहेगी। गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे मैच से पहले ब्रॉड ने एंडरसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जेम्स एंडरसन(File Photo)

इस वीडियो में जेम्स एंडरसन गोल्फ खेलते दिखाई पड़ रहे हैं। जंगल में पेड़ों के बीच एंडरसन ने जैसे ही शॉट खेला, गेंद पेड़ से टकरा वापस आकर उनके चेहरे पर लग गया। ब्रॉड ने इस वीडियो को ट्विटर पोस्ट करते हुए लिखा, ”परफेक्ट फाइन। बता दें कि एंडरसन का रिकॉर्ड टेस्ट मैचों में भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ शानदार रहा है। पहले मैच के दौरान एंडरसन ने दोनों ही पारियों में दो-दो विकेट झटके। इस दौरान वह एक बार फिर अपनी गेंदों पर भारतीय कप्तान विराट कोहली को तंग करने में कामयाब रहे।

विराट कोहली ने एंडरसन की गेंदों को दोनों ही पारियों में काफी संभलकर खेला। पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली को साल 2014 में एंडरसन ने चार दफा आउट किया था। इन दोनों ही टीमों के बीच अभी टेस्ट सीरीज के चार मुकाबले बचे हुए हैं, ऐसे में फैन्स उम्मीद कर रहे होंगे कि दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिले।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 माइकल होल्डिंग ने कप्तान विराट के टीम चयन पर उठाए सवाल, कहा- चेतेश्वर पुजारा को बाहर बिठाना बड़ी गलती