ताज़ा खबर
 

वीडियो:कार्निवल फेस्ट में इस क्रिकेटर की डांस और मस्ती देख आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

क्रिस गेल के इंस्टाग्राम पर विश्वभर से 1.4 मिलियन के करीब फॉलोवर्स हैं। इस कार्निवल फेस्ट को क्रिस गेल के फैमिली के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करने के बाद विश्वभर में पहचान मिली है।

Author सेंट कीट्स | January 3, 2017 3:06 PM
​क्रिकेटर क्रिस गेल ने लाइफ पार्टनर नताशा के साथ सेंट कीट्स कार्निवल में शामिल होकर नए साल का जश्न मनाया।(Photo: Instagram)

कैरिबियन क्रिकेटर क्रिस गेल को अपने ही अंदाज में जिंदगी जीने के लिए जाना जाता है। वो खुद तो लाइफ को एंजॉय करना जानते ही हैं वहीं, दूसरों को भी सिखाते हैं कि कैसे खुश रहा जाए। इस 37 वर्षीय क्रिकेटर ने वैसे तो विश्व क्रिकेट को मैदान पर अपने प्रदर्शन से बहुत सारी याद रखने वाली कहानियां दी हैं। लेकिन, यह खिलाड़ी क्रिकेट मैदान के बाहर भी लोगों का मनोरंजन करता रहता है और उनकी खुशियों में शरीक होकर उन्हें मुस्कुराने का मौका देता है। अब नए साल का मौका हो और क्रिस गेल जैसा शख्स इस मौके को ना भुनाए ये कैसे संभव है। क्रिस गेल ने नए साल का जश्न कुछ खास अंदाज में मनाया और इस दौरान वह बिलकुल ही अलग नज़र आए।

क्रिस गेल ने नए साल का जश्न अपनी लाइफ पार्टनर नताशा बेरिज और बेटी के साथ सेंट किट्स आईलैंड में मनाया। उन्होंने इस दौरान सेंट कीट्स कार्निवाल फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया। गेल ने इस कार्निवल फेस्ट की वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में क्रिस गेल बिलकुल नए लुक में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपने सिर पर पारंपरिक टोपी पहनी हुई है। वीडियो में गेल की दाढ़ी और मूझे नज़र आ रही हैं जो भूरे कलर की हैं। इस लुक में उनको पहचान पाना आसान नहीं है। सेंट कीट्स में हर साल पूरे दिसंबर भर कार्निवल का आयोजन होता है। इस दौरान कैलिप्सो डांस, सौंदर्य प्रतियोगिता, नाटक और ग्रैंड कार्निवल परेड का आयोजन होता है।

इस कार्निवल फेस्ट को ‘सुगर मास’ भी कहा जाता है। गौरतलब है कि क्रिस गेल के इंस्टाग्राम पर विश्वभर से 1.4 मिलियन के करीब फॉलोवर्स हैं। इस कार्निवल फेस्ट को क्रिस गेल के फैमिली के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करने के बाद विश्वभर में पहचान मिली है। हालांकि दिसंबर के महीने में कैरिबियन द्वीपों में इस तरह के कार्निवल का आयोजन कोई नई बात नहीं है और यह बहुत से होता आ रहा है। लेकिन, ट्रीनिडाड एंड टोबैगो कार्निवल को छोड़कर अन्य किसी कार्निवल की पहचान इतनी व्यापक नहीं है।

वीडियो: देखिए क्रिकेटर क्रिस गेल का फनी अंदाज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App