ताज़ा खबर
 

पहले ली हैट्रिक फिर जड़ डाला 40 गेंद में शतक, इस खिलाड़ी ने अकेले ही पलटा मैच

रसेल ने पहले हैट्रिक लेकर बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को रोका तो वहीं बल्लेबाजी में आतिशी पारी खेलकर उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाया। जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने अपना पहला विकेट 10 रन पर ही खो दिया।

जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल। (Source: Instagram/Andre Russell)

कैरेबियन प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में जमैका तलावास ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया। इस मैच के हीरो रहे जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल। आंद्रे रसेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। रसेल ने पहले हैट्रिक लेकर बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को रोका तो वहीं बल्लेबाजी में आतिशी पारी खेलकर उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाया। जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने अपना पहला विकेट 10 रन पर ही खो दिया। सुनील नरेन के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड के विस्फोटक ओपनर कॉलिन मुनरो बल्लेबाजी करने आए। मुनरो ने लिन के साथ मिलकर टीम के लिए तेज गति से रन बनाने का काम किया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की।

आंद्रे रसेल और केकेआर की टीम।

11वें ओवर में 27 गेंद में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर लिन आउट हो गए। इसके बाद ब्रेंडन मैकलम ने 56 रन बनाए। अंत में आंद्रे रसेल ने लगातार 3 गेंदों पर ब्रेंडन मैकलम, ड्वेन ब्रावो और दिनेश रामदीन को आउट कर नाइट राइडर्स को 223 रनों पर रोक दिया। हालांकि, जमैका तलावास के लिए 224 रनों के लक्ष्य को हासिल करना आसान नहीं था, टीम ने शुरुआती 16 रनों के अंदर ही अपने चार विकेट भी खो दिए।

इसके बाद कप्तान रसेल ने केनार लेविस के साथ मिलकर 161 रनों की धुआंधार साझेदारी की और टीम को तीन गेंद पहले ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया। रसेल ने महज 40 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। वहीं 49 गेंदों में 121 रन बनाकर वह नाबाद रहे। रसेल ने अपनी पारी के दौरान 13 छक्के और 6 चौके भी लगाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App