ताज़ा खबर
 

पहले ली हैट्रिक फिर जड़ डाला 40 गेंद में शतक, इस खिलाड़ी ने अकेले ही पलटा मैच

रसेल ने पहले हैट्रिक लेकर बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को रोका तो वहीं बल्लेबाजी में आतिशी पारी खेलकर उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाया। जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने अपना पहला विकेट 10 रन पर ही खो दिया।

जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल। (Source: Instagram/Andre Russell)

कैरेबियन प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में जमैका तलावास ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया। इस मैच के हीरो रहे जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल। आंद्रे रसेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। रसेल ने पहले हैट्रिक लेकर बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को रोका तो वहीं बल्लेबाजी में आतिशी पारी खेलकर उन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाया। जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने अपना पहला विकेट 10 रन पर ही खो दिया। सुनील नरेन के आउट होने के बाद न्यूजीलैंड के विस्फोटक ओपनर कॉलिन मुनरो बल्लेबाजी करने आए। मुनरो ने लिन के साथ मिलकर टीम के लिए तेज गति से रन बनाने का काम किया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की।

आंद्रे रसेल और केकेआर की टीम।

11वें ओवर में 27 गेंद में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर लिन आउट हो गए। इसके बाद ब्रेंडन मैकलम ने 56 रन बनाए। अंत में आंद्रे रसेल ने लगातार 3 गेंदों पर ब्रेंडन मैकलम, ड्वेन ब्रावो और दिनेश रामदीन को आउट कर नाइट राइडर्स को 223 रनों पर रोक दिया। हालांकि, जमैका तलावास के लिए 224 रनों के लक्ष्य को हासिल करना आसान नहीं था, टीम ने शुरुआती 16 रनों के अंदर ही अपने चार विकेट भी खो दिए।

इसके बाद कप्तान रसेल ने केनार लेविस के साथ मिलकर 161 रनों की धुआंधार साझेदारी की और टीम को तीन गेंद पहले ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया। रसेल ने महज 40 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। वहीं 49 गेंदों में 121 रन बनाकर वह नाबाद रहे। रसेल ने अपनी पारी के दौरान 13 छक्के और 6 चौके भी लगाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2014 के बाद हर मैच में बदली है भारतीय टेस्‍ट टीम, विराट तय ही नहीं कर पा रहे खिलाड़‍ियों की जगह
2 Ind vs Eng 2nd Test: लॉर्ड्स में ग्राउंड्समन बने अर्जुन तेंदुलकर, मैदान सुखाने में बंटाया हाथ
3 विराट कोहली पर बरसे सुनील गावस्‍कर, कहा- हर बार बलि का बकरा बनते हैं शिखर धवन
ये पढ़ा क्या?
X