ताज़ा खबर
 

मैच खेलने के लिए मजबूरी में ट्रक में सफर करते थे हार्दिक पंड्या, तस्वीर देख उर्वशी रौतेला ने बयां किया अपना दर्द

कुछ दिन पहले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने फोटो शेयरिंग इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे थे। तस्वीर काफी साल पुरानी है। इसमें वे बहुत दुबले-पतले दिख रहे हैं। पंड्या ने तस्वीर शेयर कर अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया था।

पंड्या की पोस्ट देख उर्वशी रौतेला ने भी बयां की अपने पुराने दिनों की दास्तां

हार्दिक पंड्या पिछले काफी दिनों से क्रिकेट खेलने नहीं, बल्कि दूसरी वजहों से चर्चा में हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं पंड्या अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करके फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। कभी वह अपने डॉगी को लेकर तो कभी अपने स्टायलिश अंदाज को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बन जाते हैं। हाल ही मेंं उनकी लंदन में सर्जरी हुई है। उन्होंने अस्पताल की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वे जहीर खान को बर्थडे विश करने को लेकर भी ट्रोल हो गए थे।

कुछ दिन पहले इस ऑलराउंडर ने फोटो शेयरिंग इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। तस्वीर काफी साल पुरानी है। इसमें वे बेहद दुबले-पतले दिख रहे हैं। पंड्या ने तस्वीर शेयर अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया था। तस्वीर में ब्लैक फुल टीशर्ट पहने हुए ट्रक में सवार दिख रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में पंड्या ने लिखा, ‘यह उस दौर की तस्वीर है, ”जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक में सवार होकर जाया करता था। इस सफर से मैंने जीवन में काफी कुछ सीखा और यह अब तक का शानदार सफर था। शायद नरक जैसा, लेकिन मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं।”

पंड्या के इस पोस्ट तक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी अपने पुराने दिनों को बयां किया। रौतेला ने लिखा ”जब मैं बास्केटबॉल खेला करती थी तब मैं भी इसी तरह ट्रेनों का सफर करती थी।” इस कमेंट के साथ रौतेला ने पंड्या के लिए Respect का सिंबल भी बनाया।

मोहम्मद सिराज ने भी पंड्या के लिए Respect जाहिर किया। कुछ घंटे पहले पोस्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इससे पहले भी पंड्या ने अपनी और भाई क्रुणाल पंड्या की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि अब पंड्या रॉयल अंदाज वाली तस्वीरों को लेकर ज्यादा लोकप्रियता बटोरते हैं। अक्सर पर वह महंगी एक्सेसरीज और बदले हुए लुक को लेकर भी फैंस का ध्यान खींचते हैं।

View this post on Instagram

New experience but a fun one 😁

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

Sparkle, even when it’s bright. 💫

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Zimbabwe vs Afghanistan 5th T20: अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह
2 गौतम गंभीर का दावा- महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा के कारण विराट कोहली बने सफल कप्तान
3 ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं क्रिस गेल, इन खिलाड़ियों पर भी रहेगी नजरें