It was wishful thinking: Australia pacer Pat Cummins clarifies on Virat Kohli comment - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विराट कोहली पर बयान देकर घिरनेवाले आस्ट्रेलियाई बॉलर बोले- मैं तो तारीफ कर रहा था

आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर दिये बयान पर सफाई देते हुऐ कहा कि वह निशाना बनाने की जगह उनकी तारीफ कर रहे थे।

Author मेलबर्न | July 20, 2018 1:10 PM
कमिंस ने कोहली पर दिए बयान के बाद दी सफाई- कहा वह सराहना कर रहे थे।

आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर दिये बयान पर सफाई देते हुऐ कहा कि वह निशाना बनाने की जगह उनकी तारीफ कर रहे थे।
कमिंस ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था, कि मेरी साहसिक और बेबाक भविष्यवाणी है कि मुझे लगता है कि विराट कोहली शतक नहीं लगा पाएंगे और हम उन्हें यहां हराएंगे।  क्रिकेट की दुनिया में इसे कमिंस की कोहली को चुनौती के तौर पर देखा गया। कमिंस ने कहा, कोहली पर मेरे बयान पर मिली प्रतिक्रिया से मैं आश्चर्यचकित हूं।  क्रिकेट डाट काम एयू को दिये पर छपे बयान में कमिंस ने साफ किया ,  मेरे बयान को जिस तरह पेश किया गया, मैंने बिल्कुल उसका उलटा बोलने की कोशिश कर रहा था।

जब  कमिंस को सोशल मीडिया पर आलोचना मिली तो उन्होंने अपनी सफाई में बयान को बदला और कहा वह तो उनकी सराहना कर रहे है। कमिंस ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि  ”मैं उनकी सराहना करने की प्रयास कर रहा था। मैं कहना चाह रहा था कि यह मेरी ख्वाहिश है कि कोहली आगामी आॅस्ट्रेलिया दौरे पर शतक नहीं बना पाये। उन्होंने कहा , ‘‘ कोहली टीम के अहम खिलाड़ी और शानदार बल्लेबाज है अगर वह रन नहीं बनायेंगे तो यह हमें जीत दर्ज करने में मदद मिलेगी।

मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि वह अच्छे खिलाड़ी नहीं है। ’’ कमिंस ने कहा कि उनसे भारतीय के दौरे के बारे में पूछा गया था जिस पर मैंने कहा था, मैं चाहूंगा कि कोहली शतक नहीं बनाये क्योंकि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी है। ’’ उन्होंने कहा , ‘इस बात की संभावना है कि वह हमारे खिलाफ शतक लगाएंगे और हम उन्हें रोकने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। ’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App