ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh 2nd T20: जीत के बाद आया रोहित शर्मा का बयान, कहा- हमें अपना क्षेत्ररक्षण सुधारना होगा

भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भले ही निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेले गए अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश हैं, लेकिन उनका कहना है कि टीम को अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा।

Author कोलंबो | March 8, 2018 11:30 PM
भारतीय टीम क्रिकेटर शर्मा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/rohitsharma45)

भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भले ही निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेले गए अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश हैं, लेकिन उनका कहना है कि टीम को अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को छह विकेट से हराया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे। शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने चार विकेट गंवाकर 140 रन बनाए औ? छह विकेट से जीत हासिल की।

मैच के बाद एक बयान में रोहित ने कहा, हमारा प्रदर्शन शानदार था। इस प्रदर्शन की हमसे उम्मीद थी। हमने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गलितयों से सबक लिया। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने योजनाओं को अच्छे से लागू किया। रोहित ने कहा, हमने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की। हालांकि, हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी। हमें हर मैच के साथ अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा।

मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को खेले गए निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को छह विकेट से हरा दिया। भारत ने इस मैच के साथ टूर्नामेंट में अपनी जीत का खाता खोला है। उसे श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार मिली थी।
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए। भारत ने इस लक्ष्य को चार विकेट गंवाकर 18.4 ओवरों में 140 का स्कोर बनाते हुए हासिल कर लिया।

बांग्लादेश की ओर से दिए गए 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए शिखर धवन और कप्तान रोहित शर्मा (17) ने 28 रनों की साझेदारी ही की थी कि मुस्ताफिकुर रहमान ने रोहित को बोल्ड कर टीम को पहला झटका दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App