ताज़ा खबर
 

SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंकाई वनडे टीम का ऐलान, सात साल बाद हुई इस खिलाड़ी की वापसी

South Africa vs Sri Lanka: न्यूजीलैंड दौरे पर हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे मैथ्यूज को फिट होने में अभी और वक्त लगेगा। वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सुर्खियां बटोरने वाले प्रियमल परेरा को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौका दिया गया है।

श्रीलंकाई टीम। (फोटो सोर्स- एपी)

Sri Lanka odi squad for South Africa: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान कर दिया गया है। श्रीलंकाई टीम में सात साल बायें हाथ के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना जगह दी गई है। इसुरु उडाना ने साल 2012 में भारत के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। हालांकि, इसुरु उडाना को आज भी अपने पहले इंटरनेशनल वनडे विकेट की तलाश है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उडाना को खुद को साबित करने की चुनौती होगी। इसुरु उडाना के अलावा अकिला धनंजय और उपुल थरंगा को भी टीम में जगह मिली है। इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार को अकिला धनंजय को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति दी। आईसीसी के अनुसार, धनंजय ने अपने गेंदबाजी ऐक्शन में सुधार किया है गेंदबाजी की अनुमति मिलने के बाद उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है। वहीं टीम के दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज चोट की वजह से इस सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

न्यूजीलैंड दौरे पर हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे मैथ्यूज को फिट होने में अभी और वक्त लगेगा। वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सुर्खियां बटोरने वाले प्रियमल परेरा को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौका दिया गया है। जबकि उपुल थरंगा ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रन बनाकर टीम में अपनी दावेदारी पेश की है। 3 मार्च को जोहान्सबर्ग धक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें दूसरे टेस्ट के लिए शुक्रवार को भिड़ेगी। बता दें कि डरबन में खेले गए पहले टेस्ट मैच को श्रीलंका ने एक विकेट से अपने नाम किया था।

वनडे सीरीज के लिये श्रीलंका की टीम:

लसिथ मलिंगा (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, एंजेलो परेरा, ओशादा फर्नांडो, कामिंदु मेंडिस, प्रियमल परेरा, इसुरू उडाना, विश्वा फर्नांडो, कसुन राजिथा, लक्षन संदकन।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नीतीश राणा ने गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की शादी, पहुंचे ये क्रिकेटर्स
2 पाकिस्तान से बिना खेले भी वर्ल्ड कप पर कब्जा जमा सकती है भारतीय टीम: हरभजन सिंह
3 फैसला पसंद नहीं आया तो खिलाड़‍ियों ने मैदान में ही अंपायर पर बरसा दिए लात-घूसे