ताज़ा खबर
 

SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंकाई वनडे टीम का ऐलान, सात साल बाद हुई इस खिलाड़ी की वापसी

South Africa vs Sri Lanka: न्यूजीलैंड दौरे पर हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे मैथ्यूज को फिट होने में अभी और वक्त लगेगा। वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सुर्खियां बटोरने वाले प्रियमल परेरा को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौका दिया गया है।

Author February 19, 2019 11:20 AM
श्रीलंकाई टीम। (फोटो सोर्स- एपी)

Sri Lanka odi squad for South Africa: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान कर दिया गया है। श्रीलंकाई टीम में सात साल बायें हाथ के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना जगह दी गई है। इसुरु उडाना ने साल 2012 में भारत के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। हालांकि, इसुरु उडाना को आज भी अपने पहले इंटरनेशनल वनडे विकेट की तलाश है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उडाना को खुद को साबित करने की चुनौती होगी। इसुरु उडाना के अलावा अकिला धनंजय और उपुल थरंगा को भी टीम में जगह मिली है। इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार को अकिला धनंजय को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति दी। आईसीसी के अनुसार, धनंजय ने अपने गेंदबाजी ऐक्शन में सुधार किया है गेंदबाजी की अनुमति मिलने के बाद उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है। वहीं टीम के दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज चोट की वजह से इस सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

न्यूजीलैंड दौरे पर हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे मैथ्यूज को फिट होने में अभी और वक्त लगेगा। वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सुर्खियां बटोरने वाले प्रियमल परेरा को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौका दिया गया है। जबकि उपुल थरंगा ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रन बनाकर टीम में अपनी दावेदारी पेश की है। 3 मार्च को जोहान्सबर्ग धक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें दूसरे टेस्ट के लिए शुक्रवार को भिड़ेगी। बता दें कि डरबन में खेले गए पहले टेस्ट मैच को श्रीलंका ने एक विकेट से अपने नाम किया था।

वनडे सीरीज के लिये श्रीलंका की टीम:

लसिथ मलिंगा (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, एंजेलो परेरा, ओशादा फर्नांडो, कामिंदु मेंडिस, प्रियमल परेरा, इसुरू उडाना, विश्वा फर्नांडो, कसुन राजिथा, लक्षन संदकन।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X