ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैदान पर आपस में भिड़ गए ईशांत शर्मा-जडेजा, कुलदीप यादव ने किया बीच-बचाव

IND VS AUS: भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा है और सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है। इन दोनों के बीच तीसरा मुकाबला 26 दिसबंर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

पर्थ टेस्ट मैच में आपस में भिड़ गए इशांत-जडेजा( फोटो साभार-सोशल)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारत को 146 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के चलते अब 4 मैचों की ये टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। इसके अलावा टीम इंडिया के लिए एक और निराशाजनक खबर उस वक्त आई जब सोशल मीडिया पर इशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा के झगड़े के वीडियो ने खलबली मचा दी। इस वीडियो में इन दो अनुभवी खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली, जो टीम भावना के लिहाज से भी सही नहीं मानी जा रही है।

दरअसल ये वाकया दूसरे टेस्ट के चौथे दिन यानी कि 17 दिसबंर को देखने को मिली जब इशांत और जडेजा पर्थ के मैदान पर करीब 90 सेकेंड कर झगड़ते देखे गए। हालांकि बाद में शमी और कुलदीप के बीचबचाव के बाद दोनों के बीच झगड़ा समाप्त हुआ। इस वीडियो को देखकर लग रहा था कि शायद फील्ड प्लेसमेंट को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस इसे टीम भावना के लिहाज से सही नहीं मान रहे हैं, और इसपर तरह-तरह से अपनी राय रख रहे हैं।

इस मुकाबले की अगर बात करें तो इशांत शर्मा ने इसमें 5 विकेट झटके वहीं रवींद्र जडेजा अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में मैदान में आए थे। भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा है और सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है। इन दोनों के बीच तीसरा मुकाबला 26 दिसबंर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App