ताज़ा खबर
 

खिलाड़ियों के भी सुपरस्टार थे इरफान खान, निधन की खबर सुन खेल जगत ने कुछ इस तरह किया याद

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, 'इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा, ‘खान साहब, आपने जो कुछ किया, उसमें आप लाजवाब थे और यह हमेशा जिंदा रहेगा। अपनी कला को हम तक पहुंचाने का शुक्रिया। शोकाकुल परिवार वालों को भगवान मजबूती प्रदान करे।’

इरफान के जाने से क्रिकेट जगत में पसरा मातम

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर समेत विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों ने बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। खिलाड़ियों ने उन्हें बहुमुखी प्रतिभा का धनी और सच्चा सुपरस्टार बताया है। इरफान खान का बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे 53 साल के थे और लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी कैंसर को मात देकर खेल में वापसी कर चुके हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ”मैं उनका दर्द जानता हूं। मैं जानता हूं कि वे अंत तक लड़े। कुछ भाग्यशाली होते हैं जो बच जाते हैं, कुछ ऐसा नहीं कर पाते। पूरा भरोसा है कि अब आप बेहतर जगह पर होंगे, आपके परिवार को मेरी संवेदनायें इरफान खान। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, ”इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। कितनी अद्भुत प्रतिभा। उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा से सभी का दिल जीत लिया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

तेंदुलकर ने कहा कि इरफान उनके पसंदीदा अभिनेता थे। उन्होंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ”इरफान खान के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। वह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे, मैंने उनकी लगभग सारी फिल्में देखी हैं, अखिरी वाली अंग्रेजी मीडियम थी। वह बहुत सहज अभिनेता थे, शानदार। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार वालों को संवेदनाएं।”

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, ”बेहतरीन अभिनेता, बेहतरीन प्रतिभा। उनके परिवार और उनके चाहने वालों के प्रति संवेदनायें।’ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा, ‘उनकी आत्मा को शांति मिले। हमेशा अभिनेता और कलाकार के तौर पर आपके लाजवाब काम का लुत्फ उठाया। आपके परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं और प्रार्थना।”

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ”इरफान खान के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। वह सच्चे अभिनेता थे जिनमें अपार प्रतिभा और काबिलियत मौजूद थी। उनकी काफी कमी खलेगी। उनके परिवार के प्रति दिल से संवेदनायें।”

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा, ‘इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति गहरी संवदनायें। वह मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे, इतनी जल्दी चले गये। उनका काम हमेशा जीवित रहेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया, ‘इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। पूरे परिवार के लिए संवेदनाएं। बेहतरीन कलाकार। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

भारतीय फुटबॉल टीम ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हम इरफान खान के असमय निधन पर शोक व्यक्त करते हैं जिन्होंने अपने स्क्रीन पर अपनी अभिनय से सभी के दिल को छुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’  भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा, ‘खान साहब, आपने जो कुछ किया, उसमें आप लाजवाब थे और यह हमेशा जिंदा रहेगा। अपनी कला को हम तक पहुंचाने का शुक्रिया। शोकाकुल परिवार वालों को भगवान मजबूती प्रदान करे।’

भारतीय बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल ने ट्वीट किया, ‘इस महान कलाकार के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग की थी, शानदार यादें सर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

View this post on Instagram

Me and Irrfan khan sir #ripirrfankhan 🙏🙏

A post shared by NEHWAL SAINA (@nehwalsaina) on

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने ट्वीट किया, ‘‘प्रतिभाशाली अभिनेता इरफान खान के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। उनके परिवार और दोस्तों को संवेदनायें।’ भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने लिखा, ‘इरफान खान के असामयिक निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। बेहतरीन अभिनेता, इतनी जल्दी चल गए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कोरोना से की मैच फिक्सिंग की तुलना, कहा- जेल भेजने से ही लग पाएगी नकेल