ताज़ा खबर
 

Ireland vs Bangladesh 3rd ODI : बारिश में धुला बांग्लादेश-आयरलैंड मैच

ये मैच मेजबान आयरलैंड और बांग्लादेश टीम के बीच होने वाला था, लेकिन बारिश की वजह से टॉस हुए बिना ही मैच समाप्त कर दिया गया।।

Ireland vs Bangladesh ODI Predicted Playing 11: आयरलैंड बनाम बांग्लादेश

आयरलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच जारी त्रिकोणीय सीरीज का तीसरा मैच गुरुवार को डबलिन के द विलेज मैदान में खेला जाने वाला था। ये मैच मेजबान आयरलैंड और बांग्लादेश टीम के बीच होने वाला था, लेकिन बारिश की वजह से टॉस हुए बिना ही मैच समाप्त कर दिया गया।। इस सीरीज में बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी रही । उन्होंने इस सीरीज के दूसरे मैच में वेस्ट इंडीज को 8 विकेट से हराया था। उस मैच में बांग्लादेश की सलामी जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी की थी। सौम्या सरकार और तमीम इकबाल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 196 रनों की साझेदारी की थी। बता दें बांग्लादेश विश्वकप से पहले अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए इस त्रिकोणीय सीरीज को हर हाल में जीतना चाहेगा।

वहीं आयरलैंड की शुरुआत बेहद ख़राब रही थी। पहले मैच में आयरलैंड के गेंदबाजों वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजों ने बखिया उधेड़ दी थी। हालांकि स्पिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। गैरी विल्सन और एंड्रयू बालबर्नी ने 20 ओवर में मात्र 71 रन दिए थे। आयरलैंड के पास भी एक संतुलित टीम है। उनके पास विलियम पोर्टरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, गैरी विल्सन और केविन ओ’ब्रायन जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं जो वक़्त आने पर मैच का रुख बदल करते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन –

आयरलैंड – विलियम पोर्टरफील्ड (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी, लॉरकन टकर, केविन ओ ब्रायन, गैरी विल्सन (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडैर, जोशुआ लिटिल, टिम मुर्टघ, बैरी मैकार्थी।

बांग्लादेश – मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल, महमूदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, सब्बीर रहमान, सौम्या सरकार, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन।

Live Blog

14:04 (IST)09 May 2019
विल्सन और बालबर्नी की शानदार गेंदबाजी

आयरलैंड के फिरकी गेंदबाज गैरी विल्सन और एंड्रयू बालबर्नी ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। जहां एक तरफ बाकी गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे थे। दोनों ने 20 ओवर में मात्र 71 रन दिए थे।

13:09 (IST)09 May 2019
10 ओवरों में 84 रन दिए थे

पिछले में मुस्ताफिजुर रहमान ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपने 10 ओवरों में 84 रन दिए थे। मुस्ताफिजुर बांग्लादेश के स्ट्राइक गेंदबाज हैं ऐसे में अगर वे ऐसा प्रदर्शन करते हैं तो टीम की चिंता बढ़ जाती है।

12:33 (IST)09 May 2019
आयरलैंड की बल्लेबाजी

आयरलैंड के पास विलियम पोर्टरफील्ड, पॉल स्टर्लिंग, गैरी विल्सन और केविन ओ'ब्रायन जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं जो वक़्त आने पर मैच का रुख बदल करते हैं।

12:19 (IST)09 May 2019
बांग्लादेश के सबसे अच्छे गेंदबाज

मुस्ताफिजुर रहमान बांग्लादेश के सबसे अच्छे गेंदबाज हैं। रहमान चोट के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहते हैं। ऐसे में बंगलदेश मुस्ताफिजुर को विश्वकप से पहले फिट रखना चाहेगा।

12:04 (IST)09 May 2019
मध्य क्रम को आजमाना चाहेगा बांग्लादेश

तमीम इकबाल, सौम्या सरकार के अलावा शाकिब अल हसन भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछले मैच में शाकिब तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। ऐसे में क्या बांग्लादेश इस मैच में अपने मध्य क्रम को आजमाना चाहेगा? या फिर शाकिब इस मैच में भी तीन नंबर पर खेलेंगे?

11:49 (IST)09 May 2019
हो सकती है बारिश

रन चेज़ के दौरान शुरू पानी की कुछ बौछार पद सकती हैं। तापमान के ठंडा रहने की उम्मीद है। पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद आयरिश सीमर्स को इस मैच में विकेट से थोड़ा मदद मिलने की उम्मीद है।

11:30 (IST)09 May 2019
सलामी बल्लेबाज फॉर्म में

बंगलदेश के सलामी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में है। वेस्ट इंडीज के खिलाफ पिछले मैच में सौम्या सरकार और तमीम इकबाल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 196 रनों की साझेदारी की थी।

10:48 (IST)09 May 2019
आयरलैंड को हर हाल में जीतना होगा

पहले मैच में वेस्ट इंडीज से बुरी तरह हारने के बाद आयरलैंड इस मैच में वापसी करना चाहेगा। अगर आयरलैंड इस मैच में हार जाता है तो उसके लिए इस सीरीज में आगे बढ़ना मुश्किल होगा।

X