ताज़ा खबर
 

VIDEO: मस्ती भरे अंदाज में रोजा इफ्तार करते दिखे राशिद खान, यूसुफ पठान और खलील अहमद ने भी दिया साथ

यूसुफ पठान ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर शेयर किया है, जिसमें वह राशिद खान और खलील अहमद के साथ इफ्तार करते दिख रहे हैं।

राशिद खान। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर-2 मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने राशिद खान के दम फाइनल में प्रवेश किया। राशिद ने इस मुकाबले में 10 गेंदों में 4 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 34 रन बनाए वहीं गेंदबाजी में 19 रन देकर 3 विकेट झटके। राशिद के इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम टीम ने 14 रन से जीत दर्ज की। राशिद भले ही इस वक्त आईपीएल में बिजी हों लेकिन रमजान के दिनों रोजा रखना नहीं भूलते।

उनके साथी यूसुफ पठान ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर शेयर किया है, जिसमें वह राशिद खान और खलील अहमद के साथ इफ्तार करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में राशिद बेहद मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं और खलील को कह रहे हैं कि रमजान में इफ्तार के वक्त लेट ना हों।

बता दें कि राशिद खान ने इस सीजन 16 मैचों में 384 रन देकर 21 विकेट चटकाए हैं। वह इस वक्त दूसरे पायदान पर हैं। उनके साथी सिद्धार्थ कौल ने भी इतने ही विकेट लिए हैं और दोनों के पास एंड्रू टाई (24) को पछाड़ पर्पल कैप पर कब्जा करने का फाइनल में सुनहरा मौका होगा।

virat kohli, anushka sharma, virushka, virat ansuhka kids, virat anushka parenthood, virat kohli wants kids, virat anushka latest, virat anushka photos, virat anushka family

25 मई को खेले गए क्वालीफायर-2 के मैच में हैदराबाद ने बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 174 रनों की चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। कोलकाता इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट के नुकसान पर 161 रन ही बना सकी।

वानखेड़े स्टेडियम पर फाइनल का मुकाबला चेन्नई की बल्लेबाजी और सनराजइर्स की गेंदबाजी का होगा। तीसरी बार खिताब जीतने की कोशिश में जुटी चेन्नई 2016 की चैंपियन सनराइजर्स से पहले क्वालीफायर मुकाबले के पांच दिन बाद खेलेगी। दोनों टीमें 22 मई को पहले क्वालीफायर में आमने सामने थी जिसमें 2010 और 2011 की चैम्पियन चेन्नई ने दो विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App