ताज़ा खबर
 

वनडे मैच में लगी 82 बाउंड्री, दोनों टीमों ने मिलकर बना दिए कुल 756 रन

इस मुकाबले में कुल 4 शतकीय साझेदारियां और 82 बाउंड्री देखने को मिली, जिसने मुकाबले को बेहद रोमांचक बना दिया।

कॉलम फर्गुसन। (Photo Courtesy: Twitter)

वॉर्केस्टशायर और लीसेस्टरशायर के बीच मंगलवार (29 मई) को नॉर्थ ग्रुप का मुकाबला खेला गया, जिसमें वॉर्केस्टशायर ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। ये मैच बेहद हाई स्कोरिंग रहा, जिसमें 97.2 ओवरों में कुल 756 रन बन गए। इस मुकाबले में दर्शनीय पारी रही कॉलम फर्गुसन की, जिन्होंने 143 गेंदों में 5 छक्कों और 21 चौकों की मदद से कुल 192 रन ठोक डाले।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लीसेस्टरशायर की शुरुआत खास नहीं रही और कैमरून डेलपोर्ट (20) के रूप में उसे महज 46 रन पर पहला झटका लग गया। इसके बाद पॉल हॉर्टोन और बेन रेने के बीच 131 रन की साझेदारी हुई, जिसने टीम को मजबूती दी। हॉर्टोन ने 80 गेंदों में 79 रन बनाए, जबकि रेने ने 76 बॉल में 10 बाउंड्री की मदद से 83 रन जुटाए। इनके अलावा मार्क कॉसग्रो (70) और कॉलिन एकेरमन्न (71 नाबाद) ने शानदार पारी खेलकर टीम को विशाल स्कोर की ओर पहुंचाया। लीसेस्टरशायर ने निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 376 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से एड बर्नाड ने 3, जबकि मोईन अली ने 1 विकेट चटकाए।

Fitness Challenge, Anushka Sharma Fitness, Anushka Sharma, Virat Kohli, Virat and Anushka, Rajyavardhan Singh Rathore, Virat Anushka Fitness, bollywood news

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वॉर्केस्टशायर की शुरुआत खासा नहीं रही और महज 5 रन पर ही उसे मोईन अली (0) के रूप में पहला झटका लग चुका था। हालांकि इसके बाद दूसरे विकेट के लिए कॉलम फर्गुसन और जोए क्लार्क (62) के बीच 140 रन की साझेदारी हुई, जिसने टीम में फिर से जोश भर दिया।

पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए डार्यल मिचेल ने 50 रन बनाए, जबकि ब्रेट डीओलीवीरिया (50) ने चौथे विकेट के लिए फर्गुसन के साथ 137 रन की पार्टनरशिप कर टीम को जीत दिलाई। गेंदबाजी में वरुण एरोन, बेन रेने, कॉलिन एकरमन्न और नील डेक्सटर को महज 1-1 सफलता ही हाथ लग सकी। इस मुकाबले में कुल 4 शतकीय साझेदारियां और 82 बाउंड्री देखने को मिली, जिसने मुकाबले को बेहद रोमांचक बना दिया।

Next Stories
1 IPL 2018 : जानिए इस सीजन सहवाग से लेकर नेहरा तक किस कोच की रही कितनी सैलरी
2 अनिल कुंबले से कुमार संगाकारा तक, हर कोई कर रहा है आईपीएल की इस एंकर की तारीफ, जानिए क्यों
3 राशिद खान ने बताए गेंदबाजी करियर के बेस्ट तीन विकेट, दो भारतीय क्रिकेटर के नाम शामिल
ये पढ़ा क्या?
X