ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Match 9, MI vs DD Streaming: यहां देखें दिल्ली बनाम मुंबई मुकाबले का प्रसारण

VIVO IPL 2018, MI vs DD: कप्तान रोहित शर्मा, वेस्टइंडीज के एल्विन लुईस, कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव जैसे आक्रामक बल्लेबाजों के रहते हुए भी मुंबई की टीम अच्छा स्कोर नहीं बना सकी।

IPL 2018 Match 9 Streaming, MI vs DD: रोहित शर्मा का बल्ला पहले दो मैचों में नहीं चल सका है।

मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग में 14 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में आमने सामने हैं। दोनों का इरादा मौजूदा टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने का होगा। मुंबई को अब तक दो रोमांचक मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने एक एक विकेट से हराया। वहीं गौतम गंभीर की अगुवाई वाली दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रायल्स से पराजय झेलनी पड़ी है।

कप्तान रोहित शर्मा, वेस्टइंडीज के एल्विन लुईस, कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव जैसे आक्रामक बल्लेबाजों के रहते हुए भी मुंबई की टीम अच्छा स्कोर नहीं बना सकी। आईपीएल से पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे और श्रीलंका में त्रिकोणीय श्रृंखला में नाकाम रहे रोहित दोनों मैचों में सस्ते में आउट हुए। मुंबई की टीम कृणाल पांड्या को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेज सकती है अगर सनराइजर्स के खिलाफ मैच से बाहर रहे चोटिल हार्दिक पांड्या  इस मैच में भी नहीं खेल पाते हैं।

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

मोबाइल पर इस तरह देखें मैच

यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया है और शुरुआती विकेट जल्दी गिरने पर पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाई लेकिन उन्हें दूसरे छोर से सहयोग की जरूरत है। गेंदबाजों में मयंक मार्कंडेय ने दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। वह सात विकेट के साथ फिलहाल परपल कैप ले चुके हैं। तेज गेंदबाजों मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह के अलावा प्रदीप सांगवान और कृणाल को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा जो महंगे साबित हुए हैं।

MI vs DD Updates: 

-जसप्रीत बुमराह पारी का 17वां ओवर डालते हुए। पहली गेंद पर अय्यर कैच आउट होते बाल-बाल बचे। अगली गेंद पर रॉय ने डीप मिड विकेट की दिशा में चौका। चौथी बॉल पर अय्यर ने चौका निकाला। दिल्ली- 171/3 (17)

-अकिला धनंजय चौथे ओवर के साथ। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर रॉय ने डबल लिया। पांचवीं बॉल पर अय्यर ने लूज डिलीवरी मिलते ही डीप मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाया। दिल्ली- 148/3 (15)

-जसप्रीत बुमराह अपने दूसरे ओवर के साथ। पहली बॉल पर सिंगल। तीसरी गेंद पर रॉय ने चौका लगाया। इस ओवर से कुल 9 रन बने। दिल्ली को जीत के लिए 82 रन की दरकार। दिल्ली- 113/1 (11)

-दिल्ली ने 9 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 85 रन बना लिए हैं। जेसन रॉय 48, जबकि ऋषभ पंत 22 रन बनाकर खेल रहे हैं। दिल्ली को जीत के लिए 66 गेंदों में 110 रन की दरकार है।

मुस्तफिजुर्र रहमान के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर गंभीर, रोहित के हाथों कैच आउट। इसी के साथ दिल्ली को पहला झटका लगा। मैदान पर ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आ चुके हैं। दिल्ली- 53/1 (6)

-मुस्तफिजुर्र रहमान चौथे गेंदबाज के रूप में मुंबई द्वारा लगाए जा चुके हैं। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर एक रन के लिए दौड़। तीसरी बॉल फिर से डॉट। चौथी गेंद को गंभीर ने सिंगल के लिए खेला। इस ओवर से कुल 4 रन। दिल्ली- 29/0 (4)

-दिल्ली बल्लेबाजी करती हुई। दूसरा ओवर अकिला धनंजय के हाथों में। दूसरी बॉल पर रॉय ने कदमों का इस्तेमाल करते हुए छक्का लगाया। अगली गेंद पर कोई रन नहीं। चौथी बॉल पर रॉय ने लॉन्ग ऑन की दिशा में चौका लगाया। इस ओवर से कुल 12 रन। दिल्ली- 23/0 (2)

-बोल्ट अपने तीसरे ओवर के साथ। पहली बॉल पर सिंगल। दूसरी गेंद पर रोहित ने डबल लिया लेकिन अगली रॉय ने रोहित का कैच लपका। रोहित 18 रन बनाकर आउट। मुंबई की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। मुंबई- 183/5 (18)

क्रस्चियन तीसरे ओवर के साथ। पहली बॉल पर डबल। अगली गेंद पर एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चौका। चौथी बॉल पर ईशान क्लीन बोल्ड। अगली गेंद पर किरोन पोलार्ड बोल्ड। मुंबई को लगातार दूसरा झटका लगा। आखिरी गेंद पर क्रुणाल ने सिंगल लिया। मुंबई- 167/4 (16)

-डेनियल क्रिस्चियन अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद डॉट। तीसरी, चौथी और पांचवीं बॉल पर एक रन के लिए दौड़। आखिरी बॉल पर रोहित ने फाइन लेग की दिशा में चौका लगाया। मुंबई- 149/2 (14)

ग्लेन मैक्सवेल अपने तीसरे ओवर के साथ। पहली बॉल पर सिंगल। अगली बॉल पर रोहित ने चौका लगाया। तीसरी और चौथी गेंद पर एक-एक रन के लिए दौड़। पांचवीं बॉल पर किशन ने फाइन लेग की दिशा में बाउंड्री जड़ी। मुंबई- 122/2 (12)

-मुंबई ने 10 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव 51, जबकि ईशान किशन 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। मुंबई इस वक्त 10.07 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है।

-कप्तान गौतम गंभीर ने ग्लेन मैक्सवेल को गेंद सौंप दी है। पहली बॉल पर यादव ने सिंगल निकाला। दूसरी गेंद पर एक रन के लिए दौड़। अगली बॉल पर फिर से सिंगल। इस ओवर से कुल 5 रन बने। मुंबई- 92/0 (8)

-डेनियल क्रस्चियन का स्वागत इविन लुइस ने लगातार दो चौकों के साथ किया। तीसरी बॉल डॉट। चौथी गेंद पर कवर की दिशा में बाउंड्री। आखिरी गेंद पर लुइस ने छक्का लगाया। मुंबई- 84/0 (6)

नदीम के दूसरे ओवर की दूसरी बॉल पर यादव ने चौका निकाला। अगली गेंद पर कोई रन नहीं। चौथी बॉल पर लुइस ने छक्का लगाया। अगली डिलीवरी वाइड करार। इस ओवर से कुल 12 रन। मुंबई- 52/0 (4)

-नदीम को दूसरे गेंदबाज के रूप में दिल्ली ने लगाया है। पहली ही बॉल पर यादव ने मिड-ऑन की दिशा में चौका लगाया। आखिरी बॉल पर बोल्ट के हाथों लुइस का मुश्किल कैच छूटा। मुंबई- 25/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App