ताज़ा खबर
 

IPL 2018: डेढ़ महीने पहले ही बता दिया था, कौन होगा विनर, रनर अप और मैन ऑफ द मैच!

इस मैच से पहले हैदराबाद के खिलाफ फाफ डु प्लेसिस ने अकेले दम पर चेन्नई को जीत दिलाने का काम किया था। इन दिनों सोशल मीडिया पर डेढ़ महीने पहले का एक ट्वीट तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 15 अप्रैल को किए गए इस ट्वीट में 27 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल मैच के बारे में बात की गई है।

Author Updated: May 29, 2018 12:33 PM
जीत के बाद जश्न मनाते चेन्नई के खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

आईपीएल 2018 का फाइनल मैच जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल मैच में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से आसानी से हरा दिया था। इस मैच के हीरो रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन। शेन वॉटसन ने इस मैच में अपनी बल्लेबाजी से साबित कर दिया कि अनुभव हमेशा युवा पर भारी पड़ता है। 57 गेंदों पर 117 रन की नाबाद पारी खेलकर वॉटसन ने टीम को 9 गेंद रहते ही जीत दिला दिया। मैच से पहले शायद ही किसी को अंदाजा होगा कि वॉटसन का बल्ला फाइनल मैच में इस तरह आग उगलेगा। इस मैच से पहले हैदराबाद के खिलाफ फाफ डु प्लेसिस ने अकेले दम पर चेन्नई को जीत दिलाने का काम किया था। इन दिनों सोशल मीडिया पर डेढ़ महीने पहले का एक ट्वीट तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 15 अप्रैल को किए गए इस ट्वीट में 27 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल मैच के बारे में बात की गई है।

शेन वॉटसन। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

दरअसल, स्किन डॉक्टर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से 15 अप्रैल को तीन सवाल पूछे गए थे। इन सवालों में पहला सवाल आईपीएल 2018 के विजेता को लेकर था तो वहीं दूसरा उपविजेता और तीसरा सवाल मैन ऑफ द मैच को लेकर किया गया था। आपको जानकर हैरानी होगी, इन सवालों का जवाब और फाइनल का रिजल्ट एक जैसे ही है। अंगुर स्टार्क नाम की एक महिला ने इन सवालों का जवाब देते हुए उसी दिन चेन्नई की इस जीत की भविष्यवाणी कर दी थी।

जवाब देते हुए महिला ने ट्विटर पर लिखा था, ”फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जीतेगी। वहीं उपविजेता सनराइजर्स हैदराबाद होगी और फाइनल में शेन वॉटसन को मैन ऑफ द मैच चुना जाएगा। स्टार्क की यह सभी बातें 27 मई को सच हुई। चेन्नई ने मैच जीता और तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनी।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018: 30 से ऊपर के 7 खिलाड़‍ियों वाली टीम ने सबको धूल चटाई, लिखी एक और यादगार कहानी
2 Eng vs Pak : ऐतिहासिक जीत के बावजूद मुश्किलों में घिरे पाकिस्तानी कप्तान और खिलाड़ी, अब भरना पड़ेगा जुर्माना
3 IPL 2018: फाइनल में पहुंचने वाली टीम का लकी चार्म है ये प्लेयर, लगातार तीन सालों से दिला रहा खिताब