ताज़ा खबर
 

SRH vs KKR : यहां देखें केकेआर वर्सेज हैदराबाद मुकाबले का टेलीकास्ट

IPL Streaming, VIVO IPL 2018, SRH vs KKR : मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

SRH vs KKR: राशिद ने महज 19 रन देकर तीन विकेट झटका कोलकाता की कमर तोड़ दी।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

दो बार का चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स 25 मई को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद की पिछले कुछ मैचों की खराब फार्म का फायदा उठाकर फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगा। केकेआर की टीम पिछले चार मैचों में चार जीत के साथ बेहतरीन फार्म में चल रही है जबकि लीग तालिका में शीर्ष पर रहे सनराइजर्स को पिछले कुछ मैचों में जूझना पड़ा है। इसे आत्ममुग्धता कहें या मध्य क्रम का खराब प्रदर्शन , सनराइजर्स की टीम इसके कारण लगातार चार मैच गंवा चुकी है जो केन विलियमसन की टीम के लिए चिंता की बात है। भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और राशिद खान की मौजूदगी में सनराइजर्स का गेंदबाजी आक्रमण मौजूदा सत्र में संभवत : सबसे मजबूत है और ये गेंदबाज कल ईडन गार्डन्स की पिच से हर संभव मदद हासिल करने की कोशिश करेंगे।

दिनेश कार्तिक की केकेआर के पक्ष में है जो घरेलू हालात का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। विलियमसन की टीम को केकेआर को रोककर विजयी लय हासिल करने के लिए अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर सबसे पहले प्ले आफ के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे सनराइजर्स के खराब प्रदर्शन की शुरुआत पुणे में हुए जब टीम का मजबूत गेंदबाजी आक्रमण चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 180 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रहा। टीम को इसके बाद आरसीबी , केकेआर और सीएसके के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा।

SRH vs KKR Qualifier 2, IPL 2018 Highlights:

-केकेआर ने 16 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 132 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल 13, जबकि पीयूष चावला 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। केकेआर इस वक्त 8.25 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है। टीम को 24 गेंदों में 43 रन की दरकार है।

-शाकिब अल हसन पारी का 14वां ओवर डालते हुए। पहली बॉल पर गिल ने सिंगल निकाला। अगली गेंद पर रसेल ने सिंगल लिया। चौथी बॉल पर गिल ने दो रन टीम के लिए जुटाए। इस ओवर से कुल 5 रन। केकेआर- 117/5 (14)

-केकेआर ने 10 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 93 रन बना लिए हैं। क्रिस लिन 41, जबकि रॉबिन उथप्पा 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। केकेआर इस वक्त 9.3 रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है। टीम को 60 गेंदों में 82 रन की दरकार है।

-कार्लोस ब्रैथवेट को गेंदबाजी पर लगा दिया है। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर विलियमसन ने रन आउट को मौका गंवाया। तीसरी बॉल पर लिन ने थर्ड मैन की दिशा में चौका लगाया। पांचवीं गेंद पर लिन ने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर सिंगल। केकेआर- 81/1 (8)

-केकेआर ने 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए हैं। क्रिस लिन 25, जबकि नीतिश राणा 14 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। केकेआर इस वक्त 7.71 रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है। टीम को 84 गेंदों में 108 रन की दरकार है।

सिद्धार्थ कौल को गेंदबाजी आक्रमण पर लगा दिया है। पहली गेंद पर नारायण ने डबल लिया मगर अगली बॉल पर ब्रैथवेट के हाथों कैच आउट। इसी के साथ हैदराबाद को पहली सफलता हाथ लग चुकी है। नीतिश राणा मैदान पर आ चुके हैं। चौथी बॉल पर लिन ने चौका लगाया। केकेआर- 46/1 (4)

खलील अहमद अपने आईपीएल करियर का पहला ओवर डालते हुए। पहली ही गेंद पर नारायण ने चौके के साथ स्वागत किया। अगली दो गेंदों पर सिंगल। लास्ट बॉल पर लिन ने छक्का लगाया। इस ओवर से कुल 13 रन बने। केकेआर- 19/0 (2)

-सुनील नारायण अपने आखिरी ओवर में। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर कोई रन नहीं। पांचवीं बॉल पर पीयूष चावला के हाथों दीपक कैच आउट। इसी के साथ हैदराबाद को पांचवां झटका लगा। क्रीज पर कार्लोस ब्रैथवेट आ चुके हैं। हैदराबाद- 124/5 (17)

-हैदराबाद ने 15 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर दीपक हुड्डा 10, जबकि शाकिब-अल-हसन 28 रन बनाकर मौजूद हैं। हैदराबाद इस वक्त 7.53 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-पीयूष चावाला अपने स्पेल के तीसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर शाकिब ने डीप एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चौका लगाया। तीसरी बॉल पर शाकिब बीट। इस ओवर से कुल 5 रन। हैदराबाद- 95/3 (13)

पीयूष चावला अपने दूसरे ओवर में। पहली गेंद पर शाकिब ने चौका लगाया। अगली बॉल पर सिंगल। तीसरी गेंद पर कार्तिक ने साहा को स्टंप आउट किया। साहा 35 रन बनाकर वापस लौटे। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए दीपक हुड्डा आ चुके हैं। इस ओवर से 7 रन। हैदराबाद- 86/3 (11)

कुलदीप यादव ने अपनी पहली ही गेंद पर शिखर धवन को चलता कर दिया है।क्रीज पर केन विलियमसन आए। अगली दो गेंदों पर सिंगल। चौथी बॉल पर विलियमसन ने डबल लिया। पांचवीं गेंद पर विलियमसन विकेटकीपर कार्तिक के हाथों कैच। इस ओवर से केकेआर को दो सफलता हाथ लगी।

-हैदराबाद ने 6 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 45 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर शिखर धवन 24, जबकि रिद्धिमान साहा 19 रन बनाकर मौजूद हैं। हैदराबाद इस वक्त 7.5 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-आंद्रे रसेल को गेंदबाजी आक्रमण पर लगा दिया गया है। पहली बॉल डॉट। अगली बॉल पर धवन ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं। अगली गेंद पर धवन ने फिर से चौका जड़ा। इस ओवर से कुल 9 रन। हैदराबाद- 27/0 (4)

-पी कृष्णा केकेआर की ओर से दूसरा ओवर डालते हुए। पहली दो गेंदें डॉट। तीसरी बॉल पर कृष्णा ने सिंगल लिया। अगली डिलीवरी वाइड। लास्ट बॉल पर धवन ने डीप मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाया। इस ओवर से कुल 10 रन। हैदराबाद- 14/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App