ताज़ा खबर
 

मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी पंजाब, RCB पर मंडरा रहा है टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

टीम अपने पिछले तीनों मुकाबले हार चुकी है और प्लेऑफ में क्वॉलिफाई करने के लिए पंजाब को बचे हुए तीन मैचों में से दो में हर हाल में जीत हासिल करना होगा। पंजाब की सबसे बड़ी समस्या मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों का फ्लॉप होना है। टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं और हर मैच में जमकर रन बरसा रहे हैं।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज बेहद अहम मुकाबला होने वाला है। दोनों ही टीमों के लिए इस मैच को जीतकर दो अंक अर्जित करना बेहद जरूरी है। आरसीबी की टीम अगर इस मैच को हार जाती है तो वह इस सीजन टूर्नामेंट से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। आरसीबी ने पिछले मुकाबले में दिल्ली को हराकर दो अंक हासिल करने में कामयाब रही थी और टीम के कप्तान विराट कोहली की कोशिश जीत के लय को बरकरार रखने की होगी। आरसीबी की टीम 11 मैचों में 4 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर मौजूद है। वहीं दूसरी ओर शानदार तरीके से टूर्नामेंट का आगाज करने वाली पंजाब की टीम अब बैकफुट पर नजर आ रही है। टीम अपने पिछले तीनों मुकाबले हार चुकी है और प्लेऑफ में क्वॉलिफाई करने के लिए पंजाब को बचे हुए तीन मैचों में से दो में हर हाल में जीत हासिल करना होगा। पंजाब की सबसे बड़ी समस्या मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों का फ्लॉप होना है। टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं और हर मैच में जमकर रन बरसा रहे हैं।

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

वहीं दूसरी ओर टीम के अन्य बल्लेबाज रन बनाने में बिल्कुल ही असफल साबित हो रहे हैं। मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, एरोन फिंच. ड्विड मिलर और मार्क्स स्टोइनिस पूरे टूर्नामेंट बेरंग नजर आए। करुण नायर ने शुरुआती कुछ मुकाबलों में टीम के लिए रन जरूर बनाया था, लेकिन इसके बाद वह दोबारा ऐसा करने में कामयाब नहीं रहे। आरसीबी के खिलाफ पंजाब के बल्लेबाज को अपना फॉर्म वापस पाना होगा। वहीं दूसरी ओर आरसीबी की हालत भी कुछ-कुछ पंजाब जैसी ही है।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट कोहली के अलावा पार्थिव पटेल और मनन वोहरा से भी टीम को अच्छे खेल की उम्मीद होगी। ब्रैंडम मैकुलम और क्विंटन डी कॉक में से किसी एक को आज प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई को हराया, पर कप्‍तान रहाणे ने कर दी बड़ी गलती, देना पड़ेगा 12 लाख जुर्माना
2 IPL 2018, KXIP vs RCB Playing 11 for Today Match: आरसीबी ने पंजाब को हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार
3 MI vs RR: हाथ से छिटका बल्ला, पंड्या ने ‘होशियारी’ से बचाया विकेट, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X