ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली के रेस्टोरेंट में खूब जमी महफिल, डिविलियर्स संग कई क्रिकेटर्स ने चखा स्वाद

आरसीबी को प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। इसके साथ ही उसे बेहतर रन रेट का भी ख्याल रखना होगा। यहां से एक हार आरसीबी को टूर्नामेंट से बाहर कर सकती है। आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई भी खिलाड़ी बल्ले से रन बनाने में सफल नहीं रहा है। पार्थिव पटेल और मनन वोहरा एक बार फिर पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं।

विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

दिल्ली के खिलाफ होने वाले अहम मुकाहबले से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने खिलाड़ियों के साथ पार्टी की। ये पार्टी दिल्ली में विराट कोहली ने अपने रेस्टोरेंट नुएवा में दी। दिल्ली विराट का होम टाउन है और आरसीबी को अपना अगला मैच भी यहीं खेलना है। विराट कोहली की टीम आरसीबी का प्रदर्शन इस सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। आरसीबी अपना 11वां मैच दिल्ली के खिलाफ शनिवार को खेलेगी। इस मुकाबले से पहले गुरुवार को सभी खिलाड़ी रिलैक्स मूड में नजर आए। विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स, युजेंद्र चहल, उमेश यादव, टिम साउथी, मोईन अली, मोहम्मद सिराज और गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा भी नजर आए। विराट कोहली ने खिलाड़ियों के साथ रेस्टोरेंट में जमकर मस्ती की। डिनर के बाद खिलाड़ियों ने डांस भी किया। पार्टी के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

IPL 2018: मोहम्मद सिराज और विराट कोहली (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/mohammedsirajofficial)

आरसीबी को प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। इसके साथ ही उसे बेहतर रन रेट का भी ख्याल रखना होगा। यहां से एक हार आरसीबी को टूर्नामेंट से बाहर कर सकती है। आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई भी खिलाड़ी बल्ले से रन बनाने में सफल नहीं रहा है। पार्थिव पटेल और मनन वोहरा एक बार फिर पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं। वहीं मिडल ऑर्डर में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स के अलावा मोइन अली और मनदीप सिंह को भी बेहतर खेल दिखाना होगा।

आरसीबी की टीम इससे पहले टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के घर बिरयानी पार्टी करने पहुंचे थे। हैदराबाद में होने वाले मैच से पहले विराट एंड कंपनी को सिराज के घर पार्टी करते देखा गया था। मोहम्मद सिराज ने सोशल मीडिया पर विराट की तस्वीर शेयर कर समय निकाल उनके घर आने के लिए धन्यवाद भी कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App