ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा को बताया ‘कैप्‍टन कूल’ तो भड़क गए महेंद्र सिंह धोनी के फैंस, रितिका को करने लगे ट्रोल

IPL 2018: रोहित अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को तीन बार चैंपियन बना चुके हैं। इस साल भी फैन्स रोहित शर्मा से खिताब की उम्मीद कर रहे होंगे। आईपीएल में रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस का सामना पहले ही मैच में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम से होना है। मैच से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ी पूरे जोश और उत्साह में नजर आ रहे हैं।
हिटमैन रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आईपीएल के सबसे सफलतम कप्तानों में गिना जाता है। रोहित अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को तीन बार चैंपियन बना चुके हैं। इस साल भी फैन्स रोहित शर्मा से खिताब की उम्मीद कर रहे होंगे। आईपीएल में रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस का सामना पहले ही मैच में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम से होना है। मैच से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ी पूरे जोश और उत्साह में नजर आ रहे हैं। वहीं मैच से पहले रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर अपलोड कर दी, जिसके बाद फैन्स उनसे खासा नाराज नजर आ रहे हैं। दरअसल, रितिका ने रोहित शर्मा की एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें ‘कैप्‍टन कूल’ बता दिया। रितिका की इस हरकत से महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। फैन्स कह रहे हैं आप इस तरह की तस्वीरें ना शेयर करें। ‘कैप्‍टन कूल’ सिर्फ और सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी हैं और आगे भी वहीं रहेंगे, आप रोहित को हिटमैन ही रहने दीजिए। रोहित को किसी और नाम की जरूरत नहीं है।

Rohit Sharma, Ritika Sajdeh, rohit sharma wife, rohit sharma latest news, rohit sharma honeymoon, rohit sharma Rohit Sharma honeymoon, rohit sharma honeymoon pics, Ritika Sajdeh pics, Ritika Sajdeh photos, Rohit Sharma Ritika Sajdeh pics, Rohit Sharma twitter, Rohit Sharma IPL, Rohit Sharma marriage, Etihad Airways, IPL, Rohit Sharma Ritika Sajdeh holiday pics, IPL 2016, Rohit Ritika pics, Cricket News, Sports News रोहित और रितिका के पहले हनीमून की तस्वीर। (Photo Source: Instagram)

धोनी को उनकी कप्तानी की वजह से ‘कैप्‍टन कूल’ के नाम से पुकारा जाता रहा है। हालांकि, वह अब भारतीय कप्तान नहीं हैं और पिछले साल तो उन्होंने आईपीएल में भी कप्तानी नहीं की थी। इसके बावजूद भी फैन्स ये नाम किसी और खिलाड़ी को देने को तैयार नहीं है। फैन्स रितिका को सोशल मीडिया के जरिए लगातार बता रहे हैं कि धोनी की जगह कोई और नहीं ले सकता और आप ऐसा कभी सोचिएगा भी मत। बता दें कि मुंबई ने पिछले सीजन के कई खिलाड़ियों को अपने साथ रखा है।

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

चेन्नई का हाल भी कुछ-कुछ मुंबई जैसा ही है। सीएसके ने भी 2015 की अपनी टीम के कई अहम खिलाड़ियों को अपने पास रखा है। अंतर साथ खेलने का है। मुंबई के खिलाड़ी बिखरे नहीं थे जबकि चेन्नई के बिखर कर एक बार फिर साथ आए हैं। ऐसे में धोनी के सामने अपनी टीम को एकजुट कर वही प्रदर्शन करवाने की चुनौती है जिसके लिए चेन्नई जानी जाती है। फैन्स को उम्मीद है कि धोनी अपनी कप्तानी में इस साल भी टीम को चैंपियन बनाने का काम करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule