ताज़ा खबर
 

IPL 2018, RCB vs SRH: राशिद खान की गुगली के आगे विराट कोहली भी फेल, बिखर गए स्टंप्स, देखें VIDEO

IPL 2018: अब विराट खीज चुके थे। चौथी गेंद पर उन्होंने चौका मारा। इसके बाद राशिद ने पांचवीं गेंद गुगली डाली। इस बार कोहली नहीं टिक पाये। गुगली बॉल उनका विकेट उखाड़ती हुई चली गई। कोहली अपने इस परफॉर्मेंस से काफी नाराज दिखे। इतने के कि वह आउट होने के बाद डगआउट में ना रुके सीधे पैवेलियन चले गये।

बैंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हैदराबाद सनराइजर्स के गेंदबाज राशिद खान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को बोल्ड करने के बाद जश्न मनाते हुए (फोटो- पीटीआई 17 मई 2018)

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने गुरुवार को बैंगलुरु में एबी डिविलियर्स और मोईन अली के अर्धशतकों की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हराकर खुद को प्लेआफ की दौड़ में बरकरार रखा। हालांकि इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को तगड़ा झटका लगा। यूं तो उनकी बैटिंग स्किल के सभी कायल हैं। लेकिन गुरुवार को कोहली काफी परेशान नजर आए। कोहली राशिद खान के गुगली में ऐसे फंसे कि बोल्ड हो गये। । राशिद की खूबसूरत गुगली कोहली के स्टंप उखाड़कर चली गयी। कोहली 11 गेंदों में 12 रन ही बना सके। दरअसल कोहली और डिविलियर्स की कोशिश पावरप्ले में ज्यादा से ज्यादा रन जुटाने की थी। डिविलियर्स ने आते ही शाकिबुल हसन की पहली और दूसरी गेंद पर चौके जड़े। लेकिन कोहली टिक नहीं पाए। पहले तो विराट और डिविलियर्स तेजी से रन बना रहे थे। इसके बाद हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने रणनीति के तहत राशिद खान को अटैक पर लगाया। राशिद खान की पहली गेंद का सामना करने के लिए कोहली क्रीज पर थे।

HOT DEALS
  • Honor 7X 32 GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

राशिद खान ने पहली ही गेंद यार्कर फेंकी। दूसरी गेंद गुगली थी, जिस पर कोई रन नहीं बना। तीसरी गेंद पर विराट ने शॉट तो खेला, लेकिन विलियमसन ने शानदार फील्डिंग करते हुए उन्हें रोक दिया। अब विराट खीज चुके थे। चौथी गेंद पर उन्होंने चौका मारा। इसके बाद राशिद ने पांचवीं गेंद गुगली डाली। इस बार कोहली नहीं टिक पाये। गुगली बॉल उनका विकेट उखाड़ती हुई चली गई। कोहली अपने इस परफॉर्मेंस से काफी नाराज दिखे। इतने के कि वह आउट होने के बाद डगआउट में ना रुके सीधे पैवेलियन चले गये।

बता दें कि इस आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद नौ मुकाबले जीतकर 18 अंक से पहले ही प्ले आफ में जगह बना चुकी थी और वह तालिका में शीर्ष पर काबिज है। दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब पर लगातार मिली जीत से आत्मविश्वास से भरी आरसीबी के लिये खुद को दौड़ में बनाये रखने के लिये इस मैच में जीत हासिल करना जरूरी था। उसके 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है। आरसीबी सहित चार टीमें किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रायल्स, मुंबई इंडियंस 12-12 अंक लेकर अगले दौर की दौड़ में बनी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App